इंदौर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ 12 लोगों किया गिरफ़्तार 

0
494
Sex rocket

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यह सेक्स रैकेट एक होटल में संचालित किया जा रहा था। बताया जा रहा है कि इस रैकेट को चलाने वाले अपने गिरोह की लड़कियों की शादी करवाते और दूल्हे पक्ष से मोटी रकम वसूलते। इसके बाद लड़की को वापस बुलवा लेते। फिलहाल मामले में 12 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है।

इंदौर की राजेन्द्र नगर पुलिस ने मंगलवार को दो होटल्स में दबिश देकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। इस दौरान 12 लोगों की गिरफ़्तारी की गई। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि सेक्स रैकेट चलाने वाले दो सरगना अपने गिरोह की लड़कियों की शादी भी करवाते थे। इसके बदले ये लोग दूल्हे पक्ष से मोटी रकम वसूलते और फिर विवाद कर लड़की को वापस बुलवा लेते थे।

ये भी पढ़े :  CM शिवराज से मिलने पहुंचे बुजुर्ग से दुर्व्यवहार, SP ने दिया धक्का

एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि मंगलवार को आरोपियों को रिमांड लेकर पूछताछ की गई। जिसमें पता चला गिरोह चलाने वाले कमल और कुलदीप जिन लड़कों को आसानी से शादी के लिए लड़कियां नहीं मिलती थीं, उनसे पैसा लेकर अपने गिरोह की युवतियों से करवा देते थे, इसके एवज में वह मोटी रकम भी दूल्हे पक्ष से लेते थे। शादी के कुछ दिन बाद लड़कियां वापस भी बुलवा लेते थे।

फिलहाल, पुलिस ने गिरोह के सरगना कमल और कुलदीप के अलावा दोनों होटल के मैनेजर, तीन ग्राहक और पांच लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गिरोह व्हाट्सएप के जरिए सेक्स रैकेट का संचालन कर रहा था। इसके लिए इन्होंने होटल को अपना अड्डा बनाया था। फिलहाल राजेंद्र नगर पुलिस ने इस रैकेट का भंडाफोड़ कर कई खुलासे किए हैं।

ये भी पढ़े :  मध्यप्रदेश में कोरोना वैक्सीन का इंतजार खत्म पहली खेप पहुंची भोपाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here