शाहरुख की UPCOMING फिल्म वेब सीरीज Money Heist से है प्रेरित, फिल्म में डबल रोल में आएंगे नजर

0
91

नई दिल्ली शाहरुख खान इन दिनों साउथ इंडियन फिल्मों के पॉपुलर टायरेटर एटली की अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। यह एक पैन इंडिया फिल्म है। जिसमें शाहरुख मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक रोचक जानकारी सामने आ रही है। खबरों की मानें तो शाहरुख की यह फिल्म सुपरहिट वेब सीरीज मनी हाइस्ट से प्रेरित है। हाल में इस सीरीज का पांचवां सीजन रिलीज हुआ है। 

एक सूत्र ने कहा यह एक विशिष्ट एटली फिल्म होगी, जिसकी पटकथा में सभी तरह की व्यावसायिक ट्रैपिंग को शामिल किया गया है। वास्तव में फिल्म की कहानी में पर्याप्त ट्विस्ट और टर्न हैं। जिससे इसकी कहानी ‘मनी हाइस्ट‘ (Money Heist) से प्रेरित लगती है। शाहरुख की इस फिल्म में नयनतारा, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

सूत्र ने आगे बताया फिल्म में एक महत्वपूर्ण मोड़ पर शाहरुख का नकारात्मक किरदार एक टीम को इकट्ठा करता है और सबसे बड़ी बैंक डकैती को अंजाम देता है। ऐसी डकैती कभी किसी ने नहीं सुनी होगी। बताया जा रहा है कि यही वह ट्रैक है, जो फिल्म की पृष्ठभूमि को तैयार करता है। इसी के परिणामस्वरूप शाहरुख के दो पात्रों के बीच आमना-सामना होता है। बता दें कि शाहरुख इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here