शिवराज का ट्वीट कहा हम तमाशा नहीं करते, कमलनाथ बोले-हमने आपके दाग धोए हैं 

0
62
kamal nath-shivraj
प्रदेश की 28 सीटों पर उपचुनाव की तारीख तय होने के साथ राजनीतिक बयानों में तल्खी बढ़ती जा रही है। आईफा समारोह को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) के बीच शुरू बयानबाज़ी अब और आगे बढ़ गई है।
सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) का ट्वीटर वार चल रहा है। इन दोनों के ट्वीट की सोशल मीडिया में काफी चर्चा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया कि आप के झूठे वादों से डिफाल्टर बन चुके किसानों को राहत दूं? फसल खरीदूं? फसल बीमे से नुकसान का भुगतान करूँ? छात्रों को प्रोत्साहन दूं? बेटियों का कन्यादान करूं? स्ट्रीट वेंडर्ज़ को ऋण दूं या फिल्मी सितारों का मजमा लगा कर तमाशा रचाऊं? कमलनाथ जी, हमें जनता का निर्णय शिरोधार्य होगा।
 
इस पर कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा कि शिवराज जी, जनता ने तो प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का निर्णय लिया था, लेकिन आपको जनता का निर्णय कहाँ शिरोधार्य हुआ? सौदेबाज़ी से, लोकतंत्र की हत्या कर, जनादेश का अपमान कर हमारी सरकार बीच में ही गिरा दी गई।
कमलनाथ ने कहा कि हमने आपके द्वारा सौंपे गए खाली खजाने से कर्जमाफ़ी  की, रोजगार दिया और किसान आत्महत्या में नंबर वन प्रदेश के दाग को धोने का काम किया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here