गर्लफ्रेंड और फिर ससुर को गोली मारने वाला SI संदीप दहिया गिरफ्तार

0
132
SI Sandeep Dahiya

पहले अपनी गर्लफ्रेंड और फिर ससुर को गोली मारने वाले सब इंस्पेक्टर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एसआई संदीप दहिया (SI Sandeep Dahiya) को पुलिस ने रोहिणी से पकड़ा है. संदीप को पुलिस अब मौरिस नगर के स्पेशल स्टॉफ नार्थ दफ्तर लेकर जाएगी. संदीप ने दोनों की हत्या सरकारी पिस्टल से की थी. इस मामले में हरियाणा पुलिस भी संदीप की तलाश कर रही थी।

ससुर के माथे में गोली मारकर हुआ था फरार

पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह लगभग 7:15 बजे SI Sandeep Dahiya रोहतक के बैंसी गांव पहुंचा, जहां पर उसने अपने ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी. रोहतक पुलिस का कहना है कि संदीप अपनी डस्टर कार में सवार होकर बैंसी गांव पहुंचा था, जिस गली में उसका ससुराल है. उसने पहले वहां पर 3 से 4 चक्कर लगाये. सुबह लगभग 7:00 से 7:15 के बीच में संदीप के ससुर रणवीर सिंह घर के बाहर निकले और साफ सफाई करने लगे. यह देख संदीप उनके नजदीक गया और माथे में गोली मारकर वहां से फरार हो गया।

यह भी पढ़े : 5G internet का भारत समेत दुनियाभर में क्यों हो रहा विरोध  
लड़की की हालत गंभीर, इलाज जारी

जिस लड़की को SI Sandeep Dahiya ने रविवार को गोली मारी थी, उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है और वह अस्पताल में भर्ती है. रोहतक पुलिस का कहना है कि संदीप का अपनी पत्नी से मैट्रिमोनियल डिस्प्यूट रहा है. वह कुछ दिन पहले पंचायत लेकर अपने ससुराल आया था. संदीप के दो बच्चे एक बेटी और एक बेटा है. वह बेटे को अपने साथ रखना चाहता था लेकिन ससुराल पक्ष ने उसकी बात नहीं मानी और बेटा वापस नहीं लौटाया. इसी बात से वह काफी नाराज था।

हत्या करने से पहले इशू कराई थी सरकारी पिस्टल और 10 गोलियां

दिल्ली पुलिस सूत्रों का कहना है कि संदीप दहिया लाहौरी गेट थाने में बतौर एसआई तैनात था. 23 सितंबर को वह जब ड्यूटी पर था तो उसने 9 एमएम की सरकारी पिस्टल और 10 गोलियां इशू करवाई थी. इसके बाद उसने पेट दर्द की बात कहते हुए 2 दिन का रेस्ट मांगा था. स्वास्थ्य कारणों के चलते उसे 2 दिन का रेस्ट दे दिया गया था. 26 तारीख को संदीप को ड्यूटी पर आना था।

लेकिन वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचा, क्योंकि उसके नाम पर असला चढ़ा हुआ था इसलिए लाहौरी गेट थाने में संदीप की एब्सेंट लगा दी गयी. 27 तारीख की सुबह संदीप ने शाहदरा में रहने वाली अपनी गर्लफ्रेंड को फोन पर संपर्क किया और मिलने के लिए उसे बुलाया. फिर उसे अपने साथ लॉन्ग ड्राइव की बात कहकर जीटी करनाल रोड, अलीपुर ले गया. कार के अंदर दोनों के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद संदीप ने कार में ही अपनी गर्लफ्रेंड को गोली मार दी और फिर लहूलुहान हालत में उसे सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गया।

गोली की आवाज और लड़की को सड़क किनारे घायल देखने वाला भी कोई और नहीं बल्कि दिल्ली पुलिस का ही एक एसआई था, जिसने तुरंत ही पीसीआर कॉल की और घायल लड़की को अस्पताल पहुंचाया. संदीप दहिया के खिलाफ अलीपुर थाने में मामला दर्ज है।

यह भी पढ़ें: LAC -भारत ने पूर्वी लद्दाख में तैनात की टैंक रेजिमेंट 

मोबाइल पर खबर पाने के लिए यहाँ क्लिक करे   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here