इंदौर में किसान आंदोलन के समर्थन ने और कांग्रेसियों ने किया चक्काजाम

0
66
Congressmen
Congressmen

इंदौर | किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को तेजाजी नगर रोड पर चक्का जाम कर दिया। हालांकि पुलिस ने ट्रॉफिक को डायवर्ट करके यातायात को सुचारू रुप से चलने दिया। जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव, विधायक जीतू पटवारी के साथ 60 कार्यकर्ता तेजाजी नगर मैन रोड पर ट्रेक्टर के साथ पहुंचे। चक्काजाम बाद में सभा में तब्दील हो गया।

विधायक पटवारी ने कहा कि तेल से लेकर दाल तक के भाव मोदी सरकार ने बढ़ा दिए। पटवारी बोले कि हर नागरिक राम मंदिर को बनते देखना चाहता है। अन्न्दाता भी भगवान है। सरकार बनाने के पहले मोदी जी ने पेट्रोल 40 रुपये प्रति लीटर बिकवाने की मांग की थी। अब देखो क्या स्थिति है। कांग्रेस के समय और अब क्या भाव है। सब्जी एक से तीन रुपये किलो बिक रही है। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवाज शरीफ की माताजी को श्रद्धांजलि देते हैं। 60 दिन में 65 किसान जान दे चुके हैं। 

ये भी पढ़े : वसूली के ऑडियो में फंसे DSP कहा- यार जो भी हो लेकर आ जाओ समझा करो, कोर्ट में देना पड़ता है

इसके बावजूद मोदी जी ने एक शब्द भी नहीं बोले हैं। पटवारी ने कहा कि 2014 से पहले कभी मीडिया का नाम किसी प्रधानमंत्री के नाम से नहीं रखा गया। ये लोकतंत्र के लिए बड़ी चुनौती है। पटवारी ने कहा कि ईवीएम को लेकर भी बड़ा आंदोलन किया जाएगा कांग्रेस के आंदोलन को देखते हुए पुलिस ने पहले से ही मोर्चा संभाल लिया था। चूंकि तेजाजी नगर से ही खंडवा रोड निकलता है और उस पर काफी ट्रॉफिक भी रहता था। इसी के मद्देनजर पुलिस ने पहले से ही ट्रॉफिक को डायवर्ट कर दिया था। जिससे वाहन चालकों को कोई परेशानी नहीं आई।  

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here