सलमान खान की आने वाली फिल्म की रिलीज डेट आई सामने

0
107
Salman Khan's upcoming film
Salman Khan
मुंबई | में पिछले काफी समय से सलमान खान की आने वाली फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई चर्चा में है और फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में सलमान और दिशा पाटनी ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है। जानकारी के अनुसार इस साल फिल्म का रिलीज हो पाना संभव नहीं है। ऐसे में मेकर्स फिल्म राधे को अगले साल रिलीज करने का प्लान बना रहा है।
 
 
 
ऐसा भी बताया जा रहा है यह फिल्म 2021 की ईद पर रिलीज हो सकती है। एक रिपोर्ट में सोर्स के आधार पर बताया कि इस हते सोमवार को सलमान खान ने को-प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री, सोहेल खान और निखिल नामित के साथ मिलकर एक मीटिंग की थी।

 
 
 
इससे पहले मेकर्स इस फिल्म को रिपब्लिक डे पर रिलीज करने का मन बना रहे थे, लेकिन हाल ही में सिनेमाघरों के खुलने के बाद कम संख्या में पहुंच रहे दर्शकों को देखते हुए इस प्लान कैंसिल कर दिया। मेकर्स ने यह अनुमान लगाया कि अगर यह बिग बजट फिल्म वर्तमान स्थिति में रिलीज होती है इसका बिजनेस 120 करोड़ के आसपास सिमट कर रह जाएगा।
ऐसे में मेकर्स ने इस बात को ध्यान में रखते हुए फिल्म को अगले साल 12 मई को रिलीज करने का प्लान बनाया है। वैसे यह परंपरा रही है कि सलमान खान अपनी फिल्म से फैन्स को हर साल ईदी देते हैं। 
 
 
 
आपको बता दें – फिल्म में सलमान खान के एक्शन सीक्वेंस को बेहतर बनाने के लिए स्पेशल ट्रेनिंग ली है। सलमान खान की यह फिल्म इस साल ईद के खास मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन महामारी के चलते इसकी शूटिंग और रिलीज डेट को आगे के लिए टालना पड़ा था। इस फिल्म के अलावा सलमान खान अपनी एक और फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here