पुलिस चौकी के पास ही हो रही नियमों की अंदेखी, पुलिसकर्मी के आँखों के सामने कोरोना की उड़ रही धज्जियाँ

0
429

अंकुर गुप्ता, ग्वालियर। ग्वालियर शहर में कोरोना कर्फ़्यू में ढील मिलने यानी अनलॉक-1 की प्रक्रिया शुरू हुई। अनलॉक में शहर की दुकानें पर लेफ्ट-राइट पैटर्न लागु हुआ है। शहर के हजीरा चौहरा पर बनी पुलिस चौकी के सामने हजीरा का मुख्य बाज़ार है। कर्फ़्यू में ढील मिलने के बाद परिजन खरीदारी करने तो निकलें पर सावधानी भुल गए। ना परिजनों ने सोशल डिस्टन्सिंग का पालन किया और ना ही प्रशाशन ने कोरोना के नियमों का याद दिलाया।

देशभर में चल रही कोरोना महामारी ने सभी परेशान कर दिया है। कोरोना कि इस महामारी की दूसरी लहर की वजह से ग्वालियर में 46 दिन के कोरोन कर्फ़्यू में सभी शहर वासियों को परेशानी हुई है। जब 46 दिन के कोरोन कर्फ़्यू के बाद ढील मिली तो हालत देखने लायक थे। प्रशासन ने सभी को मद्दे नज़र रखते हुए, ग्वालियर को अनलॉक करने के निर्णय लिया और लेफ्त-राइट पैटर्न लागु किया है। इसके साथ ही कहा सोशल डिस्टन्सिंग और मास्क अनिवार्य है।

मामला यही खत्म नहीं होता है, क्योंकि प्रशासन ने कहा था कोरोना कर्फ़्यू में ढील देने के बाद वह खुद शहर में जाकर देखेंगे की जनता की भीड़ न उमड़ जाए और सोशल डिस्टन्सिंग का भी पालन कराएंगे। इसके साथ ही जो मास्क नहीं पहना होगा उस पर चालान होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here