अमिताभ बच्चन के लिए ये छोटी सी चीज बनी टॉर्चर

0
156
amitabh bachchan
amitabh bachchan

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों की तरह, अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए भी आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। ये तो सभी जानते हैं कि एक्टर को सोशल मीडिया यूज करने का कितना चस्का है और वे रोजाना कुछ ना कुछ पोस्ट या ट्वीट करके फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सेट से एक तस्वीर शेयर की है और बताया कि ये शूटिंग उनके लिए क्यों टॉर्चर थी।

ये भी पढ़े : इंदौर में इश्क में इतनी पागल हो गई थी , कि प्रेमी के कहने पर बाप पर लगाया दुष्कर्म का आरोप 

उन्होंने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके दोनों हाथों में मिठाई दिख रही है। एक हाथ में उन्होंने रसगुल्ला पकड़ा हुआ है तो दूसरे हाथ में गुलाब जामुन। इसके साथ ही उन्होंने मजेदार कैप्शन देते हुए अपनी जिंदगी की दुविधा फैंस के साथ शेयर की।

ये भी पढ़े : 4500 अमेरिकियों को लगाया एक अरब का चूना, दिल्ली पुलिस ने किया भंडाफोड़

उन्होंने लिखा- “जब मीठा खाना छोड़ दिया तब शूट पे, हाथ में पकड़ा दिया रसगुल्ला और गुलाब जामुन और कहा ऐसा एक्सप्रेशन देना कि अभी अभी खा के बहुत स्वादिष्ट लगा है !!” बिग बी ने आगे लिखा कि ‘इससे बड़ा टॉर्चर जिंदगी में नहीं हो सकता।’

https://twitter.com/SrBachchan/status/1340030271832301569?s=20

तस्वीरें देखकर लग रहा है कि ये उनके हालिया फोटोशूट की है जो उन्होंने मशहूर फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर के साथ कराया है। कुछ दिन पहले सीनियर बच्चन ने उनके साथ भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी और फैंस से मजेदार अंदाज में कोरोना वायरस के खतरे को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क लगाने की अपील की थी।

ये भी पढ़े :  राजस्थान: लड़कियों को अकेले कमरे में बुलाकर शिक्षक शारीरिक संबंध बनाने का डालता था दबाव 

तस्वीर में वह और अविनाश गोवारिकर एक-दूसरे से दूर मास्क लगाकर खड़े हैं और इसके साथ सुपरस्टार ने कैप्शन में लिखा- ‘अविनाश गोवारिकर के साथ पैकअप के बाद का शॉट।’ आगे अवि के नाम पर तंज कसते हुए एक्टर ने लिखा- “ये जो ‘अभी’ (अवि) अभी सब ‘नाश’ कर देता है, दो गज दूरी…अविनाश से… मास्क है उतना ही जरूरी।”

ये भी पढ़े : सरकारी कांट्रेक्टर के पास मिले 700 करोड़ का काला धन, IT Raid में खुलासा

साथ ही हाल ही में अमिताभ ने एक तस्वीर और शेयर की थी जिसमें उन्होंने प्रार्थना की कि अगले साल यानी 2021 में हम कोरोना से मुक्त हो जाए और सब पहले जैसा सामान्य हो जाए।

ये भी पढ़े :  विक्रांत भूरिया बने युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, संजय सिंह को 20420 वोट से हराया

उन्होंने जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें 2021 लिखा था और उसके नीचे नींबू- मिर्ची टंगा हुआ था जो लोग बुरी नजर से बचने के लिए लगाते हैं। साथ ही उसके साथ बिग बी ने कैप्शन में लिखा- ‘कृपा कृपा कृपा’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here