MP में महिला के साथ तीन युवकों ने किया “गैंगरेप” रीवा रैफर ,हालत नाजुक 

0
267
gang raped

सीधी |मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) जिले के अमिलिया थाना क्षेत्र में महिला के साथ तीन युवकों ने सामूहिक Misdeed किया और उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया। पीड़िता को गंभीर अवस्था में पहले सीधी जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से रीवा रैफर कर दिया। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी उसी गांव के हैं।

ये भी पढ़े : कर्मचारियों को जल्द मिल सकती है 4% DA के साथ बढ़े वेतन की खुशखबरी  

चार साल पहले पति की मौत के बाद महिला अपने दो बच्चों के साथ झोपड़ी में दुकान चलाकर परिवार पाल रही है। शनिवार रात तीन युवकों ने महिला को आवाज देकर पानी मांगा। महिला ने पानी न होने की बात कही तो आरोपी झोपड़ी के टटिए को तोड़कर अंदर घुस गए।आरोपियों ने महिला के साथ दुराचार किया। दरिंदगी की हद तो तब हो गई जब दुराचार के बाद महिला के प्रायवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया। घटना के बाद रक्तस्त्राव होने लगा जो दूसरे दिन भी जारी रहा। बताया गया कि पीड़िता को उसकी बहन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमिलिया ले गई जहां से जिला चिकित्सालय के लिए रैफर कर दिया गया।

पीड़िता गर्म कपड़े नहीं पहने थी। वह ठंड से कांप रही थी। उसकी हालत देखकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटले ने अपना शाल व जैकेट उसे पहनाकर रीवा रैफर करवाया। अमिलिया पुलिस ने आरोपी लल्लू कोल, भाईलाल पटेल व एक अन्य को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़े : CAT ने WhatsApp , Facebook पर रोक लगाने मांगा की ,  कही ये बड़ी बात  

 

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here