आज 4 मासूम पर मौत बनकर गिरी नाले की मिट्टी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर जताया दुःख 

0
194
CM Shivraj

भोपाल | सूखीसेवनिया थाना क्षेत्र में आज सुबह नौ बजे बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया है। घर ह लीपने के लिए सफेद मिट्टी खोदने पहुंचे छह बच्चों पर नाले की मिट्टी धसक गई। इनमें 4 की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बच्चा जो नाले के बाहर खड़ा था, जोन सकुशल बच गया है। जबकि दो बच्चों का में हमीदिया में इलाज चल रहा है। इनकी हालत  नाज़ुक बनी हुई है।

 

 

 

सूखीसेवनिया पुलिस के के अनुसार ग्राम बरखेड़ी अब्दुल्ला गांव के सात के से 12 साल के सात बच्चे गांव के पास से निकले नाले में मिट्टी खोदने पहुंचे थे। र मृतकों में मनोज पिता बने सिंह (12), कविता पिता श्यामलाल (9), आशा पिता कैलाश (7) और बल्ली भाई पिता प्रभु लाल (12)शामिल हैं।

 
 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर मासूमों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृत मासूमों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है।  कलेक्टर-एसपी अस्पताल पहुंचे । पुलिस के अनुसार सातों बच्चे एक साथ नाले पर पहुंचे थे, लेकिन छह बच्चे नाले में उतरकर मिट्टी खोदने लगे थे जबकि एक बच्चा नाले के ऊपर ही खड़ा था। 
 
 
सभी बच्चों ने जैसे ही एक साथ गीली मिट्टी खोदना शुरू किया, नाले के किनारे का बड़ा हिस्सा भरभरा कर मासूमों के ऊपर गिर गया। मिटटी के ढेर के नीचे सभी छह बच्चे दब गए। इसके बाद नाले के ऊपर खड़ा बच्चा दौड़ते हुए गांव पहुंचा और बच्चों के परिजनों को सूचना दी। कमला नेहरू अस्पताल में घायल विक्रम बंजारा पिता दिनय सिंह (7) और रोहित पिता कैलश (7) का इलाज चल रहा है। सूचना के बाद कलेक्टर अविनाश लवानिया और एसपी मुकेश श्रीवास्तव अस्पताल पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here