वाहन चुरा कर करते थे नशे का शौक पूरा, पकड़ में आए चोर गैंग से पुलिस ने 11 गाड़िया की बरामद

0
371

ग्वालियर। शहर की कैंसर पहाड़ी पर शराब के नशे में हंगामा कर रहे युवकों की जानकारी जब पुलिस को लगी तो वह मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर हंगामा कर रहे युवकों ने भागने का प्रयास किया लेकिन पीछा पुलिस ने दो युवकों को पकड़ा तो खुलासा हुआ कि पकड़े गए युवक बाइक चोर है और पूछताछ में उन्होंने एक बड़ी तादात में वाहन चोरी करना कबूल किया है। पुलिस ने दोनों वाहन चोरों की निशानदेही पर 5 चोरों को गिरफ्तार किया है और उनसे चोरी की एक दर्जन से अधिक मोटरसाइकिले बरामद की हैं। ऐसे ही कार्यवाही देहात डबरा में पुलिस ने की है। जहां दो चोरों के पास से आधा दर्जन से अधिक बाइक मिली है। पुलिस अब दोनों जगहो से पकड़ी गई चोर गैंग से पूछताछ में जुट गई है।

जिले के डबरा में भी पकड़े गए दो बाइक चोर…

दअरसल कंपू थाना पुलिस को सूचना मिली थी ,कि रात के अंधेरे में आधा दर्जन के लगभग युवक कैंसर पहाडिय़ा पर शराब के नशे में हंगामा कर रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम तस्दीक के लिए पहुंची। जैसे ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तो वहां पर हंगामा कर रहे पांच युवक भागने लगे। जिनका पुलिस टीम ने पीछा किया और मौके से दो युवक जशरथ यादव निवासी शिव नगर कॉलोनी तथा राजू दौहरे निवासी सिकंदर कंपू को धर दबोच लिया।

उनसे पूछताछ की गई, तो उन्होंने बताया ,कि वह बाइक चोर है और एक ग्राहक का इंतजार कर रहे थे और वह शौक पूरा करने के लिए के साथ खर्च पूरा करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। वही पुलिस ने मोतीझील पर इरफान खान के घर पर दबिश दी, तो फरार हुए चोर अंकेश यादव, दीपा यादव उसके घर से धर दबोचा लिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद तीन टीमें बनाकर रात भर में ही मुरैना और ग्वालियर से पकड़े गए चोरों से चोरी की 9 बाइक व 2 एक्टिवा बरामद की हैं। जिले के देहात डबरा में भी पुलिस ने 2 शातिर चोर गैंग पकड़ी है। जिनसे आधा दर्जन मोटरसाइकिल मिली है। पुलिस अफसरों का मानना है, कि पकड़े गए चोरों से पूछताछ के बाद कई अन्य वारदातों का खुलासा हो सकता है। फिलहाल पुलिस अब पकड़े गए दोनो चोर गैंग से पूछताछ कर अन्य वाहनों की पूछताछ में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here