ग्वालियर में पोर्न वीडियो से परेशान होकर थाने पहुंची महिला क्या है मामला 

0
1191
police
police

ग्वालियर | मध्यप्रदेश एक युवक कॉल कर अश्लील बातें करता था  महिला मोबाइल पर पोर्न वीडियो और अश्लील शायरियां आने से परेशान होकर पुलिस के पास पहुंची है। जब महिला ने उसका नंबर ब्लॉक किया तो युवक ने एक वॉटसएप ग्रुप पर महिला को जोड़ दिया। इस ग्रुप पर दिन भर पोर्न वीडियो, अश्लील शायरी, जोक्स आते हैं। महिला परेशान हो चुकी है। महिला शुक्रवार शाम को क्राइम ब्रांच थाना पहुंची है। पुलिस ने जांच के बाद तत्काल मामला दर्ज कर लिया है। जिन नंबर से कॉल आए थे और जिस ग्रुप में जोड़ा गया है उसका पता लगाया जा रहा है।

हजीरा के सुभाषपुरा निवासी एक 27 वर्षीय महिला को एक महीने से कोई अनजान आरोपी परेशान कर रहा है। महिला को एक महीने पहले एक अनजान नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाले ने दूर का रिश्तेदार बताते हुए अश्लील बातें की। महिला ने चेतावनी देकर कॉल कट कर दिया है। इसके बाद वह रोज फोन कर परेशान करने लगा। जब कॉल रिसीव करना बंद कर दिया तो आरोपी ने अश्लील शायरी और वीडियो क्लिप भेजना शुरू कर दिया है।

जब महिला ने आरोपी का नंबर ब्लॉक किया तो आरोपी ने एक वॉटसएप ग्रुप पर जोड़ दिया। इस ग्रुप पर दिन भर अश्लील वीडियो, जोक्स, शायरी आती हैं। एक भी सदस्य शहर का नहीं है। ग्रुप कहीं बाहर का लग रहा है। पीड़ित महिला ने क्राइम ब्रांच में मामले की शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Daily Update के लिए अभी डाउनलोड करे : MP samachar का मोबाइल एप  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here