विवाद होने पर पत्नी रूठ कर गई मायके,सदमे में पति ने अपनी बेटी के साथ फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी

0
295

जबलपुर। शहर के प्रेमसागर में एक शख्स ने अपनी बेटी के साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पत्नी के घर से रूठ कर मायके जाने के गम में शख्स ने बच्ची को फांसी पर लटकाकर खुद भी आत्महत्या कर लिया। मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। पुलिस मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है

रिक्शा चलाकर करता था जीवन यापन

बताया जाता है मृतक रामकृष्ण सोंधिया रीवा जिले के ग्राम बिल्वा का रहने वाला है और एक माह पहले ही वो अपनी पत्नी और बच्ची के साथ जबलपुर आया था। मृतक रामकृष्ण सोंधिया हनुमानताल थानांतर्गत प्रेमसागर में एक मकान में किराए में रहता था और रिक्शा चलाकर जीवन यापन कर रहा था।

कल घटना के पहले शाम को उसका पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, विवाद के बाद पत्नी अपने मायके चली गयी थी। जिसके गम में बीती देर रात रामकृष्ण सोंधिया ने अपनी 8 साल की बेटी को पहले फांसी पर लटकाया और फिर खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

इसी बीच मकान मालिक ने खिड़की से देखा तो कमरे के अंदर पिता-पुत्री की लाश लटक रही थी। जिसके बाद बिना देर किए मकान मालिक ने घटना की सूचना हनुमानताल पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर हनुमानताल पुलिस, फोरेंसिक की टीम के साथ मौके पर पहुंची। घटना स्थल की तफ्तीश कर दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया है। मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि बेटी को लटकाने के बाद पिता ने आत्महत्या किन कारणों से की है, इसकी जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here