स्कूल में 6 साल के बच्चे ने टीचर को मारी गोली

0
1530

नई दिल्ली। अमेरिका में एक बार फिर फायरिंग की घटना हुई है, लेकिन इस की घटना ने सभी को चौंका दिया है क्योंकि इस बार फायरिंग सिर्फ 6 साल के एक बच्चे ने की और और वो भी अपनी स्कूल टीचर पर। अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वर्जीनिया प्रांत में एक स्कूल में 6 साल के बच्चे ने अपनी स्कूल टीचर पर गोली चला दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है। स्कूल टीचर फिलहाल गंभीर हालत में है और अस्पताल में इलाज जारी है।

 

अमेरिका के वर्जीनिया में 6 साल के एक बच्चे ने क्लासरूम में फायरिंग कर दी। गोली लगने से क्लास में पढ़ा रही शिक्षिका गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना वर्जीनिया के रिचनेक एलीमेंट्री स्कूल में हुई हैं। स्थानीय पुलिस प्रमुख स्टीव ड्रू ने मीडिया को बताया कि फायरिंग करने वाला बच्चा सिर्फ 6 साल का है और घायल शिक्षिका 30 साल की बताई जा रही है। हालांकि महिला टीचर की हालत में सुधार हो रहा है।

 

पुलिस ने कहा कि ये कोई हादसा नहीं था। पुलिस इस घटना के पीछे की वजह जानने का प्रयास कर रही है। वहीं इस घटना के बाद पुलिस का कहना है कि हम मामले की पूरी जांच कर रहे हैं और यह पता कर रहे हैं कि 6 साल के बच्चे के पास पिस्तौल कहां से आई। वहीं दूसरी ओर शहर के स्कूलों के अधीक्षक जॉर्ज पार्कर ने कहा कि मैं सदमे में हूं और मैं निराश हूं कि 6 साल के एक बच्चे ने ऐसी घटना को अंजाम दिया है। मैं बालक समुदाय से यह अनुरोध करता हूं कि बच्चों और युवाओं के लिए बंदूकें उपलब्ध न हों। गौरतलब है कि बीते साल मई में टेक्सास में एक 18 साल के बंदूकधारी ने 19 बच्चों और 2 शिक्षकों की हत्या कर दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते साल अमेरिका में गन फायरिंग के चलते करीब 44 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here