26.3 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

सीएम शिवराज के सामने महिला प्रत्याशी से मंत्री ने की हरकत,कांग्रेस ने कही ये बड़ी बात

Must read

सतना। मध्य प्रदेश के खनिज मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह पर महिला प्रत्याशी के साथ अनैतिक व्यवहार का आरोप लगा है। मंत्री ने रविवार को सतना में चुनावी सभा के दाैरान भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के घुटनों पर हाथ रख दिया था। जिससे वे असहज नजर आईं। मंच का वीडियो भी सामने आया है जिसमें वे प्रतिमा के बालों में उलझा चश्मा निकालते दिख आ रहे हैं। कैंडिडेट की तरफ कोई प्रतिक्रिया नहीं है लेकिन वीडियो के बाद कांग्रेस ने निशाना साधा है। उसने इसे बेशर्मी बताया है।

 

बात दे रविवार को सीएम शिवराज सतना के रैगांव में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। बृजेंद्र प्रताप भी मौजूद थे। संबोधन के समय सीएम के बगल में महिला कैंडिडेट प्रतिमा बागरी खड़ी थीं। बृजेंद्र प्रताप पीछे कुर्सी पर बैठे थे। मंत्री ने बागरी के बालों की ओर हाथ बढ़ाया और कुछ निकला। इतने में जब बागरी ने पीछे मुड़कर देखा तो मंत्री ने चश्मा दिखाते हुए बालों में उलझे होने का इशारा किया।

 

इसके अलावा कांग्रेस ने एक और वाक्या शेयर कर भाजपा पर निशाना साधा है जिसमें मंत्री ने बागरी के घुटने पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं।यह घटना तब हुई जब सीएम शिवराज सिंह चौहान मंच से भाषण दे रहे थे। बागरी उनके बगल में खड़ी थीं। इसे लेकर कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा- शिवराज जी, बीजेपी नेताओं से बेटी बचाओ बेशर्म जयचंद पार्टी।

 

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!