26.3 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

दिसंबर में बुध करेंगे इस राशि में प्रवेश,इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

Must read

ग्वालियर। बुध ग्रह को बुद्धि, तर्कशक्ति का प्रतीक माना जाता है। ज्योतिषाचार्य सुनील चोपड़ा ने बताया कि जिनकी कुंडली में बुध सही स्थिति में होता है, ऐसे जातकों को नौकरी, व्यापार में अच्छा लाभ मिलता है। बुध का गोचर मकर में होने से कुछ राशि के जातकों के लिए नौकरी, व्यापार, धन वृद्धि आदि के योग भी बन रहे है। बुध का राशि परिवर्तन 29 दिसंबर को होने वाला है। बुध का धनु राशि में गोचर 10 दिसंबर को हुआ था। अब बुध का मकर राशि में प्रवेश 29 दिसंबर को 11:40 पर होगा। बुध का ये राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए खुशियों भरा नया साल लेकर आ रहा है।

 

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए ये गोचर खास रहने वाला है। इस राशि के जातकों को हर क्षेत्र में तरक्की मिलने के आसार हैं। इस दौरान आपको अपनी मेहनत का पूर्ण फल प्राप्त होगा। आपके लिए नए साल की शुरुआत काफी अच्छी रहने वाली है। साल के शुरू में ही आपको सुखद समाचार सुनने को मिल सकते हैं। कोर्ट कचहरी के मामलों में आपको सफलता मिलेगी।

 

 

धनु राशि: आपके लिए ये गोचर अत्यंत ही शुभ रहेगा। इस दौरान आपके द्वारा किए गए हर काम में आपको सफलता मिलने के आसार रहेंगे। साथ ही कुछ नए संबंध बनने के आसार हैं, जिनसें करियर के क्षेत्र में लाभ प्राप्त होने की उम्मीद रहेगी। साथ ही आय में बढ़ोतरी होगी।

 

वृश्चिक राशि: ये गोचर आपके लिए काफी शुभ रहेगा। इस दौरान आपके द्वारा किए गए हर कार्य का आपको पूर्ण फल प्राप्त होगा। अगर आप इस समय अपनी नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए अनुकूल समय है। इसके साथ ही आपको अपनव कार्यस्थल पर मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। पदोन्नति होने के प्रबल आसार रहेंगे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!