28.8 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

सड़क पर खुलेआम गोलियां चलाते हुए युवक का वीडियो वायरल

Must read

ग्वालियर।ग्वालियर में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक युवक अपने दोस्तों के साथ सड़क पर राइफल लोड और फायरिंग करते हुए दिख रहा है। यह वीडियो काफी तेजी से चर्चित हो रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो गुरुवार शाम का वायरल हुआ है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इसको जांच में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यह वीडियो नदीपार टाल की अशोक कॉलोनी का बताया जा रहा है लेकिन अभी कुछ स्प्ष्ट नहीं है। पुलिस की साइबर टीम वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

 

 

गुरुवार को ग्वालियर के सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अफसर चकरघिन्नी हो गए हैं। वीडियो में एक युवक अपने ही दो हम उम्र दोस्तों के साथ नजर आ रहा है। जिसके बाद वह राइफल हाथ में उठाता है और उसके झटके से लोड करता है, लेकिन एक बार में राइफल लोड नहीं होती। युवक दो से तीन बार हाथ मारता है उसके बाद सड़क पर फायर करता है। यह पूरा वीडियो सिर्फ 7 सेकेंड का है, लेकिन सोशल मीडिया से लेकर पुलिस के बीच हलचल मचाने के लिए काफी था। इस सात सेकेंड के वीडियो के बारे में पुलिस पता लगा रही है।

 

जानकारी के अनुसार बात दे इस मामले में पुलिस अफसरों का कहना है कि पुलिस की साइबर टीम लगातार इस तरह के मामलों पर नजर रख रही है। सोशल मीडिया पर कोई भी हर्ष फायरिंग या ऐसा वीडियो आता है जिससे माहौल बिगड़ सकता है तो साइबर और आईटी की टीम तत्काल हरकत में आ जाती हैं। साइबर टीम सोशल मीडिया पर अपलोड वीडियो के जरिए आरोपियों तक पहुंचने का रास्ता निकाल लेती है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!