26.3 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

MP के इस जिले में बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड का हाई वोल्टेज ड्रामा

Must read

छतरपुर।छतरपुर जिले में दो प्रेमी जोड़ों का हाई वोल्टेज ड्रामा सुर्खियों में हैं। उत्तर प्रदेश के दो युवा छतरपुर में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जन्मदिन मनाने आए थे, लेकिन लड़कियों के साथ घूमना उनको भारी पड़ गया, युवती के दूसरे प्रेमी ने जब अपनी प्रेमिका को किसी अन्य लड़के के साथ देखा तो उसने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी।

 

जानकारी के अनुसार बात दे मामला लव ट्रायंगल का है। आजमगढ़ यूपी का रहने वाला युवक वैभव सिंह लखनऊ के रहने वाले अपने दोस्त सचिन का जन्मदिन मनाने के बहाने महोबा की रहने वाली अपनी दो महिला मित्रों को लेकर छतरपुर पहुंचा था। लड़के जिन युवतियों को लेकर छतरपुर पहुंचे थे, उनका महोबा में भी अन्य लड़कों से अफेयर था। महोबा से एक युवक लड़की का पीछा करते हुए छतरपुर पहुंचा और उसने अपनी प्रेमिका को दूसरे लड़कों के साथ कार में पकड़ लिया। युवक ने कार को बीच रास्ते में रोककर दूसरे युवक वैभव सिंह के साथ पत्थरों से मारपीट शुरू कर दी। घटना में वैभव सिंह को नाक और सिर में गंभीर चोटें आई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन महोबा से लड़कियों का पीछा करते हुए आया युवक शांत नहीं हुआ और युवक को मारने के लिए वो जिला अस्पताल तक जा पहुंचा। पुलिस चौकी में कई घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा जारी रहा, जिसके बाद पुलिस ने युवकों को कोतवाली ले जाकर पूछताछ की।

 

 

लड़कियों से मिलने आए युवकों ने होटल पार्क प्लाजा में रुकने के लिए बिना किसी डॉक्यूमेंट के 1500 रुपये में 2 घंटे के लिए रूम बुक किया था। इस दौरान सचिन तिवारी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कमरे में था तो वहीं वैभव अपनी महिला मित्र के साथ कार में बैठा रहा। वहीं, जब पुलिस ने होटल मैनेजर से जानकारी मांगी तो उसने युवक और युवती को रूम देने की बात से इंकार किया, वहीं युवक का कहना था कि उसने दो घंटे के लिए होटल में कमरा बुक किया था। इस घटना के बाद ये साफ हो गया है कि होटल में कस्टमर को बिना किसी वेरिफिकेशन के आसानी से कमरे दे दिए जाते हैं। होटल में दो रजिस्टर पाए गए हैं। एक रजिस्टर में गेस्ट की एंट्री की जाती है तो वहीं दूसरे में अवैध रूप से कमरे दिए जाते हैं। होटल में मौजूद कुछ लोगों ने भी इसकी पुष्टि की है। घंटों चले गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के हाई वोल्टेज ड्रामे को लेकर पूरे शहर में तरह-तरह की चर्चाएं होती रहीं। मारपीट की घटना के बाद भी पुलिस ने फिलहाल मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!