30.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

Love Marriage धोखा; दीदी के देवर ने रचाई शादी, पति बन कर किया बीबी का सौदा

Must read

शिवपुरी। मध्यप्रदेश में लव, शादी और धोखे की अनोखा मामला सामने आया है। शिवपुरी की एक युवती को उसकी दीदी के देवर ने प्यार में फंसाया शादी रचाई। बाद दीदी के देवर ने पत्नी बनी युवती को रुपए कमाने के लिए सेक्स रैकेट में धकेलने की कोशिश की। युवती राज़ी नही हुई तो पति ने जयपुर में एक युवक के साथ उसका सौदा कर दिया। जयपुर में 2 महीने कैद में रहने के बाद युवती भागकर शिवपुरी पहुंची। युवती ने आरोपी पति के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है।

 

दीदी के देवर ने प्यार में शादी रचाई, फिर किया सौदा 

 

श्योपुर के डोंगरपुर गांव में रहने वाले सतीश जाटव के भाई की ससुराल शिवपुरी जिले के झिरी गांव में है। सतीश अपनी भाई की ससुराल अक्सर आता जाता था। इसी दौरान सतीश की उसकी भाभी की बहन के साथ नजदीकियां बढ़ने लगीं। सतीश ने युवती से प्यार का इज़हार किया। युवती भी अपनी दीदी के देवर से प्यार के झांसे में आ गई। प्यार हुआ तो दोनों साथ रहने लगे, 9 महीने दोनों साथ रहे, परिवार ने दोनों की शादी एक मंदिर में करवा दी। शादी के कुछ दिन तक दोनों के बीच सब ठीक चला, लेकिन कुछ समय बाद दोनों के विवाद होने लगा। सतीश अपनी पत्नी पर सेक्स रैकेट में शामिल होने का दबाव बनाने लगा। जब पत्नी नही मानी तो सतीश ने 2 महीने पहले राजस्थान के जयपुर में रहने वाले सोनेराम को बेच दिया था।

 

2 महीने बाद युवती शिवपुरी SP के पास पहुंची

 

सौदा होने के बाद सोनेराम ने युवती को जयपुर में बंधक की तरह रखा। दो महीने तक उसका शोषण किया। आखिर एक दिन मौका पाकर युवती जयपुर से भाग निकली। मंगलवार को युवती शिवपुरी आ गई। गांव में परिवार वालों को अपनी दास्तान सुनाई। दोपहर में युवती ने शिवपुरी SP को शिकायती आवेदन दिया है, जिसमें उसने पति सतीश, ससुर रतिराम, मामा ससुर नरेश और जयपुर निवासी सोनेराम के खिलाफ FIR की गुहार लगाई। पुलिस ने युवती की शिकायत की जांच शुरू कर दी है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!