24.2 C
Bhopal
Saturday, September 21, 2024

एमपी में बरात में बवाल, डीजे बंद हुआ तो थाने में फेरे लेने के लिए अड़ा दूल्हा

Must read

रतलाम। रतलाम में एक नाराज दूल्हा घोड़ी-बारात समेत थाने पहुंच गया। वह दुल्हन को बुलाकर थाने में सात फेरे लेने पर अड़ गया। पुलिसवालों ने दूल्हे की बारात में डीजे बंद करा दिया था। मामला शनिवार रात का है। आखिरकार ASP के मान-मनौव्वल और अन्य अफसरों की समझाइश के बाद रात में डीजे बुलवाया गया। इसके बाद दूल्हे को बारात समेत रवाना किया गया। होमगार्ड कॉलोनी में शनिवार रात सुनील पुत्र बदिया कटारा की शादी थी।

 

 

 

परंपरा के अनुसार मामेरा कार्यक्रम के बाद प्रोसेशन निकलना था। प्रोसेशन के दौरान दूल्हा घोड़ी पर बैठा। जुलूस में डीजे भी बज रहा था। इसी बीच, पुलिसकर्मियों ने ये कहते हुए डीजे बंद करवा दिया कि आसपास पुलिस अफसरों के निवास हैं। यहां तेज आवाज में डीजे बजाने की अनुमति नहीं है। इसी बात पर दूल्हा सुनील भड़क गया। बारातियों का कहना था कि गरीब को नियम बताकर डीजे बंद करवा दिया, जबकि बाजार और मैरिज गार्डन में रात को बैंड बाजे के साथ बारात निकलती है, तब कार्रवाई नहीं होती।

 

 

वह बारात और घोड़ी लेकर थाने पहुंच गया। थाने में भीड़ लग गई। यहां टीआई समेत दूसरे अफसरों ने भी दूल्हे को समझाया, लेकिन उसने एक नहीं सुनी। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। आखिरकार एएसपी इंद्रजीत बाकलवार ने हस्तक्षेप किया। उन्होंने रात 11:30 बजे दोबारा डीजे बुलवा कर कम आवाज में बारात निकालने को कहा। इसके बाद रात 12 बजे दूल्हे के साथ बारात वापस होमगार्ड कॉलोनी पहुंची। जानकारी मिलने पर सीएसपी हेमंत चौहान भी थाने पहुंचे। सीएसपी का कहना था कि रात 10 बजे डीजे बंद करवाने के निर्देश दिए थे। किसी विशेष स्थान बताकर कार्रवाई के लिए नहीं कहा था।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!