27.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

सहेली ने छात्र को दिया नौकरी का झांसा, पति समेत दोस्तों ने किया गैंगरेप

Must read

ग्वालियर।ग्वालियर के मुरार गर्ल्स कॉलेज की एक छात्रा को उसकी सहेली ने नौकरी लगवाने का सपना दिखाकर दतिया बुलाया। यहां सहेली के पति ने उसे धमकाकर शादी कर ली और अपने दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप किया। करीब एक महीने तक झांसी यूपी में किराए पर रखकर गंदी हरकत करता रहा।

जबकि छात्रा के लापता होने पर मुरार थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज थी। वारदात की शिकार छात्रा किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर वापस घर लौटी है। पीड़ित छात्रा ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है। अब उनकी तलाश की जा रही है।

 

 

थाटीपुर स्थित गौतम नगर निवासी 20 वर्षीय माया (बदला हुआ नाम) मुरार के विजयाराजे सिंधिया गर्ल्स कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही है। छात्रा ने शिकायत की है कि दिसम्बर 2021 में उसकी सहेली मोहनी परिहार ने उसे नौकरी लगवाने के लिए दतिया बुलाया था। जब वह दतिया पहुंची तो मोहनी का पति राज परिहार उसे बस स्टैंड पर लेने आया था। यहां से सहेली का पति उसे बाइक पर बैठाकर अपने घर ले गया। इसके बाद उसे झांसी में एक किराए के मकान पर रखा और धमकी देकर राज ने उससे कोर्ट में शादी कर ली। इसके बाद वह उसे अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ दिन दतिया में रखने के बाद आरोपी उसे दिल्ली ले गया और यहां पर भी उसके साथ गलत काम किया। यहां उसने अपने एक दोस्त गौरव उपाध्याय निवासी ग्वालियर को बुला लिया। दोनों ने मिलकर छात्रा के साथ गैंगरेप किया।

 

 

 

करीब दो माह तक आरोपियों के चंगुल में रहकर शारीरिक प्रताड़ना झेल रही छात्रा को मौका मिला तो दो दिन पहले वह भाग आई। पीड़ित छात्रा ने घर आकर परिवार को सारी बात बताई। इसके बाद पिता उसे लेकर मुरार थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। इससे पहले परिजन ने छात्रा के लापता होने के बाद उसकी गुमशुदगी मुरार थाने में दर्ज कराई थी, क्योंकि छात्रा मुरार स्थित अपने गर्ल्स कॉलेज से गायब हुई थी। इसलिए मुरार में ही उसकी गुमशुदगी दर्ज की गई थी। इसमें मुरार थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव का कहना है कि छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जल्द आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!