30.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

दो दिन पहले हुई लव मैरिज, पति ने दोस्तों से पत्नी का करवाया गैंग रेप

Must read

इंदौर। इंदौर जिले में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने पत्नी का दोस्तों से गैंगरेप कराया। जबकि, उनकी लव मैरिज दो दिन पहले ही हुई है। पति ने दोस्तों को खुश करने के लिए ऐसी हैवानियत भरा कदम उठाया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने पति सहित दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भिजवा दिया। मामला इंदौर के आजाद नगर का है। आजाद नगर पुलिस के मुताबिक, महिला ने गैंगरेप की शिकायत की है। यह युवती विदिशा के शमशाबाद की रहने वाली है। युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि छोटेलाल मीणा मुझे शादी का झांसा देता रहता था। 9 अप्रैल को वह शादी करने के नाम पर मुझे इंदौर ले आया। यहां मुझसे शादी की। शादी के दो दिन बाद उसके दोस्त आनंद मीणा और दीपक मीणा भी घर आए। तब पति छोटेलाल ने कहा इन दोस्तों ने उनकी शादी में बहुत मेहनत की है। इसलिए एक बार उन्हें भी खुश कर दे।

 

युवती ने पुलिस को बताया कि ये सुनकर उसके होश उड़ गए। उसे समझ नहीं कि क्या हो रहा है। इसके बाद आंनद मीणा और दीपक मीणा ने मेरे साथ रेप ने रेप किया। उसके बाद जब मैंने घर जाने की बात की तो तीनों धमकाने लगे कि अगर किसी को कुछ बताया तो भाई को मार डालेंगे। हालांकि, जानकारी मिली है कि युवती और छोटेलाल के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने इंदौर आजाद नगर आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। छोटेलाल और दीपक पिता के साथ किसानी का काम करते हैं। आनंद बीकॉम सेकंड ईयर का छात्र है

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, युवती के घर से चले जाने के बाद के उसके परिजनों ने विदिशा में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जैसे-तैसे उसके इंदौर में होने की सूचना मिली तो परिजन यहां पुलिस के पास आए और सभी ने उसे ढूंढा। इसके बाद ही युवती ने पुलिस को खुलकर पूरी कहानी बताई। आरोपी ने पहले कुछ दिनों तक प्रेम होने का ढोंग रचाया, फिर शादी के नाम पर हैवानियत की।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!