28.8 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

पत्नी पति को लाई मायके फिर लात-घूंसों से जमकर की पिटाई

Must read

ग्वालियर।एक युवक को पत्नी को चांटे मारना महंगा पड़ गया। पत्नी उसे प्यार से मायके लाई और फिर बदला लेते हुए ईंट से उसका सिर फोड़ दिया। साथ ही आंखों में मिर्च झोंककर जमीन पर पटककर लात-घूंसों से जमकर पीटा। इतने से भी उसका मन नहीं भरा, तो उसे कमरे में बंद कर पिता और भाई से भी बेरहमी से पिटवाया। युवक के सिर में सात टांके आए हैं। घटना ग्वालियर के महलगांव में एक दिन पहले की है। पीड़ित पति ने एसपी से गुहार लगाते हुए पत्नी से बचाने की अपील की है। मुरैना के रिठौरा कला निवासी संजय सिंह (27) की शादी दो साल पहले ग्वालियर के महलगांव में रहने वाली पूजा से हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन कुछ दिन बाद घर में छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होने लगा। पति की कोई बात पत्नी नहीं मानती थी। उसके घरवालों का भी ख्याल नहीं रखती थी।

 

 

एक दिन पहले जब पति बाहर से आया तो पता लगा कि पत्नी ने खाना ही नहीं बनाया है। इसी को लेकर दोनों में बहस हुई। जोश-जोश में पति ने पत्नी को दो चांटे मार दिए। चांटे मारने के बाद पत्नी ने धमकी दी कि वह इसका बदला लेकर रहेगी। कुछ देर बाद पत्नी ने प्यार से बात करना शुरू कर दी। साथ ही कहा कि उसे मायके छोड़ आए, उसका यहां मन नहीं लग रहा। यहां रही तो कुछ कर लेगी। इस पर पति ने सोचा कि छोड़ आता हूं इससे पत्नी को कुछ अच्छा लगेगा।

 

 

जैसे ही पूजा अपने मायके महलगांव पहुंची उसके तेवर बदल गए। उसने पति के चांटा मारने पर गाली गलौज शुरू कर दी। पति ने विरोध किया तो उसने उसे पीटना शुरू कर दिया। पत्नी ने पति के सिर में ईंट मारकर सिर फोड़ दिया। फिर कमरे में ले जाकर वहां आंखों में मिर्च झोंककर बेरहमी से पीटा। पत्नी के अलावा संजय के ससुर और साले ने भी उसे जमकर पीटा। जब वह लहूलुहान हो गया तो उसे छोड़कर भाग गए। घायल को आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। उसके सिर में टांके आए हैं। घायल संजय ने तत्काल विश्वविद्यालय थाने में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी। बल्कि उसे थाने से भगा दिया। इसके बाद उसने मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत की है। उसने कहा है कि मुझे मेरी पत्नी से बचाओ। एसपी ने मामले में कार्रवाई का भरोसा दिया है।

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!