31.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

दूधवाले ने बीकॉम ग्रैजुएट युवती को बातों में फंसाकर की शादी, फिर भागा

Must read

इंदौर। इंदौर में 25 साल की बीकॉम ग्रेजुएट युवती एक दूध वाले को दिल दे बैठी। युवक उसके घर दूध देने आता था। युवती ने दूध का ऑनलाइन पेमेंट किया तो युवक ने उसका नंबर सेव कर लिया। युवती के स्टेटस पर रिप्लाई कर अक्सर उसकी तारीफ करता। दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने शादी कर ली। इसके बाद अचानक दूधवाला मुंबई चला गया। शादी को 6 माह बीत जाने के बाद युवती ने पुलिस में शिकायत की है। इंदौर की रहने वाली नीतू जोशी ने उसके पति हिमांशु पुत्र दुर्गा शंकर जोशी निवासी एयरपोर्ट रोड, गंगानगर के खिलाफ शुक्रवार को धोखाधड़ी और प्रताड़ना का केस दर्ज कराया। बाणगंगा पुलिस को नीतू ने बताया कि हिमांशु उसके घर दूध देने आता था। इस दौरान उसने उसे प्रेम जाल में फंसा कर शादी कर ली। इसके बाद भी महिला को अपने घर नहीं ले गया। पुलिस ने पति की तलाश शुरू कर दी है।

 

नीतू ने पुलिस को बताया कि वह हिमांशु (28) को 2021 से जानती है। वह उसके घर दूध देने आता था। एक बार उसने दूध का पेमेंट ऑनलाइन कर दिया। इससे हिमांशु को उसका मोबाइल नंबर मिल गया। इसके बाद हिमांशु उसके मोबाइल पर स्टेटस देखकर कमेंट करना शुरू कर दिए। दोनों में बातचीत होने लगी। हिमांशु अक्सर उसकी तारीफ करता था। इसी बीच अगस्त 2021 में उसने शादी के लिए कहा। परिवार से भी बात करने के लिए कहा। नीतू और हिमांशु दोनों के परिवार शादी के लिए राजी नहीं हुए। इस पर दोनों ने 8 अगस्त 2021 को बिजासन मंदिर में शादी कर ली।

 

 

शादी करने के बाद भी हिमांशु पत्नी नीतू को घर नहीं ले गया। उसने कहा कि कुछ समय में परिवार से बात कर सब सेटल कर लेगा। इस बीच वह बिना बताए मुंबई चला गया। नीतू परेशान होकर हिमांशु के एयरपोर्ट रोड स्थित घर पहुंची। यहां परिवार से जानकारी लगी कि वह तो बाहर है। नीतू इसके बाद लगातार उसे कॉल करती रही, लेकिन उसने जवाब नहीं दिया। दिसंबर में हिमांशु ने कॉल किया और बताया कि वह काम के सिलसिले में मुंबई में है। जल्द वापस आएगा। वह लगातार झूठ बोलता रहा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!