30.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

व्यापारी के साथ अश्लील वीडियो बनाने और 25 लाख मांगे वाली गैंग के चार लोग सहित एक महिला गिरफ्तार

Must read

ग्वालियर। ग्वालियर शहर की कंपू पुलिस ने एक कारोबारी की सूचना पर हनी ट्रैप गिरोह के गैंग का भंडाफोड़ किया है। 15 सदस्यीय गिरोह में चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। आरोपियों में दो महिलाएं भी शामिल है ।दरअसल शिवपुरी के नरवर जिले के कपड़ा कारोबारी नरेंद्र जैन से कुछ दिनों से एक युवती मोबाइल पर चैट कर रही थी। दोनों की सोशल साइट पर दोस्ती हो गई थी। पता चला है कि लड़की की फरमाइश पर नरवर का युवक नरेंद्र जैन अपनी कार से ग्वालियर आया।

यहां चंद्रबदनी नाके पर उसे युवती मिली जैसे ही युवती उसकी कार में बैठी। वैसे ही 3 लोग और उसकी कार में आकर बैठ गए। इनमें उसका पुराना दोस्त संजू जैन भी था जो इन दिनों अहमदाबाद में रहकर कारोबार करता है लेकिन वह मूल का रहने वाला नरवर का ही है। सभी लोग नरेंद्र जैन को एक होटल गोल्डन विले में ले गए। जहां युवक को बेहोश कर उसके साथ युवती के अश्लील वीडियो और फोटो बनाए गए। इसके बाद सोमवार को लड़के को ब्लैकमेल करना शुरू किया ।इससे पहले उन्होंने रात भर लड़के की मारपीट भी की थी ऐसा फरियादी नरेंद्र जैन का कहना है। हनी ट्रैप के चंगुल में फंसे नरेंद्र जैन से 25 लाख रुपए की मांग की गई। लेकिन सौदा 10 लाख रुपए पर आकर ठहर गया दो लाख रुपए नरेंद्र जैन ने नगद दे दिए।

 

लेकिन उसे आभास हुआ कि यह लोग उसे जीवन भर ब्लैकमेल करेंगे। इसलिए उसने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क साधा और उन्हें अपनी आपबीती बताई ।इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और उन्हें धर दबोचा। इनमें चौधरी कृष्णा सिंह योगेंद्र सिंह बिहार की रहने वाली युवती काजल उर्फ ममता संजू जैन को गिरफ्तार किया गया है। जबकि इस घटनाक्रम में रानू जैन जो संजू की पत्नी है वह भी शामिल थी। वह फिलहाल पुलिस की पकड़ से बाहर है ।पुलिस ने सभी लोगों के खिलाफ ब्लैक मेलिंग और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!