28.8 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

सांसद के यहां काम करने वाले कर्मचारी के बेटे ने खाया जहर

Must read

भोपाल। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के सांसद के बंगले पर काम करने वाले कर्मचारी के बेटे ने बंगले में ही जहर खा लिया। उसे गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल लाया गया है। घटना के पीछे क्या वजह है, इसका खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस भी पहुंच गई है।

 

 

जानकारी के अनुसार घटना इंदौर सांसद शंकर लालवानी के मनीषपुरी स्थित घर पर हुई है। 12वीं में पढ़ने वाले सुजल (19) पिता विजय सिंह को बंगले से उपचार के लिए परिजन और सुरक्षाकर्मी एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। खबर लगते ही अस्पताल के बाहर मीडियाकर्मी भी पहुंच गए थे। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें घटना से जुड़ी कोई भी बात कवरेज करने से रोक दिया। कहा कि ये शंकर लालवानी से जुड़ा मामला है कवरेज ना करें।

 

सूत्रों की मानें तो नाबालिग के पिता शंकर लालवानी की गाड़ी चलाते हैं। बताया जा रहा है कि बच्चे को पढ़ाई के लिए डांटने पर उसने ऐसा किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। टीआई संजय सिंह बैस ने बताया कि थाना पलासिया को एमवाय अस्पताल से सूचना मिली थी। 19 वर्षीय युवक सुजल से बात की तो बताया कि पढ़ाई के लिए माता-पिता डांटते थे तो उसने परेशान होकर जहर खा लिया है। सुजल की हालत अब ठीक है। इनका परिवार सांसद के मोहल्ले में रहता है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!