28.8 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

एक हजार रुपए के लिए क्लीनर की पीट-पीटकर ट्रक चालक ने कर दी हत्या 

Must read

ग्वालियर। ग्वालियर में चंद पैसों के लिए एक चालक ने अपने ही साथी की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी।। हत्या करने के बाद चालक फरार हो गया। घटना मृतक के मौसेरे भाई ने देखी है। जब तक उसकी नजर पड़ी चालक भाग गया। घटना महाराजपुरा बालाजी ढाबा के पास की है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेते हुए चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दबिश देकर मालनपुर से आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

 

शहर क नाका चन्द्रवदनी गली नंबर एक निवासी अजय राजपूत की हत्या हुई है। अजय एक ट्रक क्रमांक UP14 FT-6363 पर क्लीनर का काम करता था। इस ट्रक पर मनीष चालक है। मनीष का अजय से कोई 2 हजार रुपए के पीछे रविवार शाम को हल्का मुंहबाद हुआ। विवाद बढ़ा तो चालक ने अजय पर लोहे की रोड से हमला कर दिया। उसने उसके सिर पर रॉड ही रॉड मार दीं। अजय लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। खून ज्यादा बहने से उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस को पता चला तो वह मौके पर पहुंची लेकिन तब तक हमलावर भाग चुका था। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी चालक मनीष ललितपुर का रहने वाला है। वह ऊमरी जिला भिंड दिनकर सिंह राजवात की गाडी पर बतौर चालक काम करता है। पुलिस ने दबिश देकर भिंड से उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 

मृतक के अजय के मौसी के लड़के वीरेन्द्र वर्मा ने बताया कि वह अपने चाचा रामकुमार के साथ बरैठा में बालाजी के दर्शन करने जा रहा था। रास्ते में उसने देखा कि उसका मौसेरा भाई अजय का किसी ट्रक चालक से झगड़ा हो रहा था। झगड़े के दौरान अजय उसका नाम मनीष ले रहा था। विवाद बढ़ा तो मनीष ने उसके सिर पर लोहे की रॉड मार दी। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। हत्या के बाद मनीष ट्रक लेकर भाग गया। इस मामले में महाराजपुरा पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक ने चंद रुपयों के िववाद पर अपने साथी क्लीनर की सिर में रॉड मारकर हत्या कर दी है। हत्या का मामला दर्ज कर शव को डेड हाउस में रखवाया गया है। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है।

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!