28.8 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

झाड़-फूंक के नाम पर महिला के साथ रेप कर की हत्या

Must read

ग्वालियर। एक महिला के साथ दरिंदगी की हदें पार करने का मामला सामने आया है। दरअसल, करीब छह दिन पहले एक महिला की मौत बेहद ही संदेहास्पद स्थिति में हो गई थी। महिला की मौत के बाद पुलिसिया तफ्तीश जारी थी। अब पुलिस ने इस पूरे मामले के खुलासे का दावा किया है। महिला के कत्ल के इल्जाम में जिस शख्स को पकड़ा गया है, उसने महिला के साथ भयानक क्रूरता की कहानी बयां की है। ग्वालियर शहर के थाटीपुर थाना क्षेत्र के भीम नगर में 5 सितंबर की सुबह एक अधेड़ महिला की खून से लथपथ लाश मिलने के मामले में पुलिस ने हत्याकांड से पर्दा उठा दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की कहानी सुनकर पुलिस भी हैरत में है, उसने इस अधेड़ उम्र की महिला के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया। बल्कि उसकी लाश के साथ एक दिन घर में भी रहा।

 

आरोपी भी मृतका के मोहल्ले का ही निवासी है और पेशे से नीम हकीम का काम करता था। एक दिन जब महिला की कमर में दर्द हुआ तो वह आरोपी हकीम के पास पहुंची। इस दौरान आरोपी ने उसे घर के अंदर बुलाकर उसकी मालिश शुरू कर दी। कुछ देर बाद ही उसकी नीयत खराब हो गई और उसने महिला से दुष्कर्म करने की कोशिश की।

जब महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने महिला के सिर पर डंडे से वार कर दिया, जब वह बेहोश हो गई तो आरोपी ने महिला के हाथ-पैर बांध दिए मुंह में कपड़ा भरकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच महिला की मौत हो गई, जिसके बाद घबराए आरोपी ने महिला के शव को घर में ही छोड़कर फेरी लगाने बाहर चला गया।

 

आरोपी ने रात को घर वापस आकर मौका देखकर महिला के शव को घर के बाहर फेंक दिया, पुलिस के आने पर संदेह से बचने के लिए आरोपी ने मौके पर अपनी मौजूदगी दिखाई। पुलिस पूछताछ को देखकर वह पहले मुरार के बड़ा गांव गया, वहां जब वह नशे की हालत में वाहन से टकरा गया, जिसके बाद उसे जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। 2 दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद आरोपी पैदल ही अपनी ससुराल दतिया पहुंचा। यहां पुलिस को मोहल्ले में सभी लोगों से पूछताछ करने के बाद एक मकान का दरवाजा बंद मिला था और उसमें रहने वाला भी गायब था। इसके बाद पुलिस को उस पर शक हुआ, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को प्लानिंग के साथ पकड़ लिया। बाद में हत्या और दुष्कर्म के आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल किया

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!