26.3 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

मौसेरे भाई ने घर में अकेली बहन को हत्या करने की धमकी देकर किया दुष्कर्म

Must read

ग्वालियर। ग्वालियर में एक मौसेरे भाई ने भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार किया है। घर में अकेली बहन को हत्या की धमकी देकर मौसी के लड़के ने उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद किसी से इस बात का जिक्र करने पर बदनाम करने और जान से मार देने की धमकी देकर भाग गया। घटना के समय छात्रा के मां-पिता घर पर नहीं थे। उनके घर पहुंचते ही पीड़ित छात्रा ने मां को आपबीती सुनाई। घटना दो दिन पहले की है। पीड़िता अपनी मां के साथ पुलिस थाना पहुंची और मामले की शिकायत की है।

 

 

शहर के माधौगंज थाना क्षेत्र के गुढा स्थित फर्श वाली गली में रहने वाली 18 वर्षीय बबीता (बदला हुआ नाम) ने अपने माता पिता के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को शिकायत कर बताया है कि वह बीते दिन अपने घर पर अकेली थी और उसके माता-पिता किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे। तभी उसे अकेला पाकर उसकी दूर की मौसी का बेटा राज (बदला हुआ नाम) घर में जबरदस्ती घुस आया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। पीड़िता ने जब उसे समझाने का प्रयास किया तो आरोपी ने उसे डराया धमकाया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी भाई भाग निकला। भागते समय आरोपी युवती को यह कहते हुए धमका कर गया की अगर उसने इस बारे में अपने परिजन या पुलिस को कुछ भी बताया तो उसे जान से खत्म कर देगा। पीड़ित युवती के परिजन जब घर पहुंचे तो युवती ने सारी घटना के बारे में अपने माता-पिता को बताया, जिसके बाद परिजन युवती के साथ थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी युवक फरार बताया जा रहा है।

 

माधौगंज थाना प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि युवती के रिश्ते में लगने वाले भाई उसे घर में अकेला पाकर घुस आया और उसे जान से मारने की धमकी देकर के साथ दुष्कर्म भाग निकला पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!