26.3 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

लिव-इन पार्टनर ने गर्लफ्रेंड की चाकू से गला रेतकर की हत्या

Must read

भोपाल। भोपाल में लिव-इन पार्टनर ने गर्लफ्रेंड की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। युवती का शव बड़ा तालाब स्थित बोट क्लब के पास मिला। घटना शनिवार देर रात की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। श्यामला हिल्स पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, तो आरोपी की बाइक नंबर के आधार पर पहचान हुई।

आरोपी को शक था कि युवती का कहीं और अफेयर चल रहा है, इसी शक में उसने युवती की जान ले ली। पुलिस ने आरोपी के पास से चाकू बरामद कर लिया है। घटना के बाद उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया था। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में उसने कबूला कि तीन महीने से दोनों के के बीच विवाद चल रहा था।

 

डीसीपी रियाज इकबाल ने बताया कि 30 साल की इकरा उर्फ रोजी करोंद इलाके की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहती थी। वह प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में जॉब करती थी। मोहसिन खान के साथ लिव-इन में रह रही थी, लेकिन 2-3 महीने से दोनों में झगड़ा चल रहा था। वजह थी, मोहसिन उसके कैरेक्टर पर शक करता था।

 

 

मोहसिन की हरकतों से तंग आकर इकरा ने निशातपुरा थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। वर्तमान में इकरा अपनी बहन के साथ ऐशबाग इलाके में रह रही थी। शनिवार देर शाम मोहसिन ने इकरा को मिलने बुलाया। वह बात करने के लिए उसे बाइक पर बैठाकर बोट क्लब लेकर पहुंचा। रात 9 बजे इकरा मोहसिन के साथ होटल रंजीत के पास इमली के पेड़ के नीचे खड़ी थी।

 

यहां दोनों के बीच विवाद हुआ। इसी दौरान मोहसिन ने कमर से चाकू निकाला और इकरा के गले पर बाईं तरफ हमला कर दिया। हमले में इकरा लहूलुहान होकर वहीं गिर गई। आरोपी बाइक लेकर मौके से भाग निकला। सूचना मिलते ही श्यामला हिल्स पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अचेत हालत में इकरा को हमीदिया अस्पताल पहुंचाया। तब तक काफी देर हो चुकी थी। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!