28.8 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

मंदिर में पूजा करने के बहाने बुलाकर महिला से कमरे में ले जाकर किया दुष्कर्म

Must read

ग्वालियर। मेरी शादी को तीन साल हो गए हैं। शादी के बाद भी कोई बच्चा नहीं हुआ तो मैं मंदिर में जाकर जात (विशेष पूजा) करवाने लगी। लगातार मंदिर जाती थी। वहां रोज एक श्यामू कुशवाह नाम का युवक मिला। उसने मुझसे जान पहचान कर ली और बातचीत करने लगा। मंदिर में जब भी कोई संत या बड़ी पूजा होती थी, तो वह मुझे कॉल कर सूचना दे देता था। 10 अक्टूबर को श्यामू ने फोन पर सूचना दी कि मंदिर में विशेष पूजा है। जब मैं मंदिर पहुंची तो वहां कुछ नहीं था। यहां श्यामू मिला। उसने कहा कि वह उसकी समस्या का समाधान जानता है। गांव में ही एक देशी दवा का डॉक्टर है। उसकी दवा लेने से मुझे बच्चे हो जाएंगे। वह मुझे डॉक्टर के पास ले गया। डॉक्टर ने मुझे क्लीनिक के अंदर कमरे में जाने को कहा। डॉक्टर तो चला गया, लेकिन श्यामू अंदर आ गया। मुझसे जबरदस्ती करने लगा। जब शोर मचाने की कोशिश की तो धमकाया। इसके बाद मेरे साथ उसने रेप किया। मैं काफी घबरा गई थी। पति घर पर नहीं थे, मुंहबोले भाई को साथ लेकर थाने आई।

 

 

 

 

 

आपको बात दे मुरैना के बानमोर निवासी 22 वर्षीय काजल (बदला हुआ नाम) की शादी 3 साल पहले मुरैना में ही रहने वाले विकास (बदला हुआ नाम) से हुई थी। पति ट्रक चालक है और मोहना में किसी की गाड़ी को चलाता है। इस कारण वह मुरैना से ग्वालियर के मोहना में आकर बस गए थे। शादी के तीन साल बाद भी काजल को कोई बच्चा नहीं हुआ था। बच्चे की चाह में वह मोहना थाने के पीछे काली माता के मंदिर पर पूजा अर्चना करने जाती थी। यहां वह विशेष पूजा करवाती थी। इसी दौरान मंदिर में हमेशा मिलने वाले श्यामु कुशवाह नाम के युवक से उसकी जान पहचान हो गई। श्याम उसे मंदिर में जब भी विशेष पूजा होती थी तो वॉटसएप पर उसे सूचना दे देता था। 10 अक्टूबर को श्यामू ने महिला को मंदिर में पूजा होने की बात कही थी।

 

 

जब महिला मंदिर पहुंची तो वहां न तो कोई मेला लगा था न ही विशेष पूजा थी। श्यामू से बात की तो उसने बताया कि पास ही राजू पाल नामक देशी दवा का डॉक्टर है और वह हर मर्ज का उपचार करता है। इसके बाद वह उसे लेकर राजू पाल की क्लीनिक पर पहुंचा। यहां पर राजू पाल था जो कमरे में महिला को बैठा कर चला गया। इसके बाद श्यामू कमरे में आया और महिला से जबरदस्ती करने लगा। कमरे में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे धमकाते हुए वहां से भगा दिया।

 

 

वही पीड़िता ने बताया कि मैं काफी डर गई थी इसलिए अकेले थाने न जाते हुए अपने मुंहबोले भाई को लेकर मंगलवार को थाने पहुंची। पति गाड़ी लेकर काम से बाहर गए हैं। मोहना थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की। आखिरी समय तक आरोपी मुझे धमकाता रहा। पुलिस ने भी काफी देर बाद सुनी। इस मामले में थाना प्रभारी मोहना केपी यादव का कहना है कि महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी अभी फरार है, जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!