22.8 C
Bhopal
Tuesday, October 22, 2024

BJP जिलाध्यक्ष के पोस्टर पर पार्टी के पदाधिकारी ने की टॉयलेट 

Must read

भिंड। भिंड में बीजेपी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष के पोस्टर पर पार्टी के एक पदाधिकारी ने टॉयलेट की। टॉयलेट करने वाला नेता मेहगांव जनपद उपाध्यक्ष है। घटना बुधवार रात बरौठा टोल प्लाजा की है। इसका वीडियो सामने आने पर गुरुवार देर रात बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने उसे पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है।निष्कासित बीजेपी पदाधिकारी ने अपनी सफाई में कहा कि ये उनके खिलाफ साजिश है। टोल से पोस्टर तो सिर्फ इसलिए उतारा था, क्योंकि इससे टोल से गुजरने वाली कारों पर स्क्रैच आ रहे थे।

 

 

बीजेपी ने कुछ दिन पहले भिंड में पार्टी जिला अध्यक्ष को बदला है। नाथू सिंह गुर्जर की जगह देवेंद्र सिंह नरवरिया को जिलाध्यक्ष बनाया गया है। नवनियुक्त जिलाध्यक्ष के स्वागत में जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं। ऐसा ही एक पोस्टर मालनपुर के पास स्थित बरौठा टोल प्लाजा पर भी लगा हुआ था। बुधवार रात 12 से 1 बजे के बीच मेहगांव जनपद उपाध्यक्ष (अब पार्टी से निष्कासित हो चुके हैं) शैलेंद्र सिंह भदौरिया यहां से गुजर रहे थे। वीडियो में नजर आ रहा है कि वे टोल कर्मियों से बातचीत करते हैं, इसके बाद टोल प्लाजा पर लगे पोस्टर को खींचकर नीचे गिरा देते हैं। पोस्टर पर ही टॉयलेट करते हैं। भदौरिया भिंड से ग्वालियर की ओर जा रहे थे।

 

शैलेंद्र सिंह भदौरिया ने कहा कि ये उनके खिलाफ साजिश है। उस दिन वे भिंड से ग्वालियर जा रहे थे। टोल प्लाजा पर नवनियुक्त जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह नरवरिया का पोस्टर लगा हुआ था। पोस्टर को उतारकर साइड में रखा था। दरअसल, पोस्टर से टोल प्लाजा से निकलने वाली गाड़ियों में स्क्रैच आ गए थे। गाड़ियों में डैमेज हो रहा था, इस वजह से पोस्टर को उतारकर सम्मानपूर्वक जमीन पर रखा था। पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का मैं सम्मान करता हूं। कुछ लोग वीडियो को गलत तरीके से वायरल कर मुझे बदनाम कर रहे हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!