24.2 C
Bhopal
Saturday, September 21, 2024

नकाबपोश बदमाशों ने युवक पर कट्टा अड़ाकर लाइसेंसी बंदूक लूटी

Must read

ग्वालियर। ग्वालियर में मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर जा रही एक दंपती पर अपाचे गाड़ी पर सवार होकर आए तीन नकाबपोश लुटेरों ने हथियार की नोक पर लाइसेंसी बंदूक लूट ली दंपति ने शोर मचाया की कोशिश की तो बदमाशों ने धमकाया किया का शोर मचाया था अब उसे गोली मार देंगे। इसके बाद बंदूक लेकर लुटेरे भाग से भाग निकले। घटना बड़ागांव हाईवे पर बुधवार दोपहर की है। लुटेरों के भागने के बाद तत्काल दंपत्ति ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची जहां जांच पड़ताल के बाद दंपत्ति की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे CCTV पुटेज चेक किए तो लुटेरे लूटकर भागते दिखाई दे रहे हैं।

 

बता दें कि 44 वर्षीय अवधेश कुमार शर्मा निवासी गोहद चौराह जिला भिंड (हाल निवासी आर्मी स्कूल के सामने रामकृष्ण कॉलोनी मुरार) 8 फरवरी बुधवार को 11:45 बजे गोहद से अपनी पत्नी उमा शर्मा के साथ 315 बोर की लाइसेंसी बंदूक लेकर डिस्कवर मोटरसाइकिल क्रमांक MP30 MH 5789 पर घर लौट रहे थे। अभी वह बड़ागांव हाईवे से निकल रहे थे कि तभी 12:30 बजे के करीब वाइट कलर की अपाचे बाइक पर सवार होकर आए तीन नकाबपोश लुटेरे आए और ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। दंपत्ति कुछ समझ पाते उससे पहले ही बाइक पर बैठे दो लुटेरे उतरे और उनकी बाइक में लात मारकर कंधे से बंदूक खींचने लगे। जब आप देश और उनकी पत्नी ने विरोध किया तो लुटेरों ने कमर से कटा निकालकर उन पठान की आवाज साथिया का शोर मचाया तो तो मैं गोली मार देंगे। इसके बाद लुटेरे दंपत्ति की बंदूक लूट कर वहां से भाग निकले। लुटेरों के बाद से ही संपत्ति ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना लगते ही मुरार थाने का बल मौके पर जा पहुंचा जा पीड़ित दंपत्ति की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लुटेरों को पकड़ने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी पुटेज चेक किए तो लुटेरे लूटकर भागते दिखाई दे रहे हैं।

 

अवधेश शर्मा का कहना है गोहद से लौटते वक्त तीनों लुटेरे बरेठा पुल के नीचे बैठे दिखे थे। अवधेश को आशंका है उनके कंधे पर लाइसेंसी बंदूक देखकर लुटेरों ने वारदात का प्लान बनाया होगा। उसके बाद उनका बड़ागांव हाईवे तक पीछा किया। और फिर रास्ते में कुछ सन्नाटा देखकर लुटेरों ने उन्हें घेरकर लूट की वारदात की है। मुरार थाने के इंचार्ज कमल किशोर पाराशर ने बताया कि फोन पर एक दंपत्ति ने सूचना दी थी कि घर जाते समय तीन नकाबपोश लुटेरों ने हत्यार की नोक पर लाइसेंसी बंदूक लूटकर ले गए हैं। सूचना मिलने पर थाने का बल मौके पर भेजा था। जहां जांच पड़ताल के बाद दंपति की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कर लिया है। वहीं घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी चेक किए तो उसमें लुटेरे लूटकर भागते दिखाई दे रहे हैं जिनकी तलाश की जा रही है जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!