26.3 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

एसआई को गुंडों ने सरेआम दी धमकी कहा- आउंगा तो देख लूंगा

Must read

इंदौर। सोशल मीडिया पर इंदौर के गांधी नगर इलाके का एक वीडियो वायरल हुआ है। यहां थाने का हिस्ट्रीशीटर गुंडा खुलेआम लोगों को धमका रहा था। उसने एक युवक के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल फोड़ दिया। सूचना पर गांधी नगर थाने के एसआई और खुफिया का जवान पहुंचा। एसआई ने अकेले हिम्मत दिखाते हुए गुंडे को दबोचा। इस दौरान गुंडा छूटने के जद्दोजहद करता रहा। एसआई गुंडे पर काबू पाने के लिये अपने साथी पुलिसकर्मी को आवाज देता रहा। इस दौरान गुंडे ने एसआई के हाथ पर काट भी लिया। काफी देर बाद एसआई जैसे-तैसे गुंडे को लेकर थाने पहुंचा। जहां अवैध वसूली का केस लगाकर उसे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे जेल भेजा दिया।

 

 

मामला गांधी नगर मेन रोड का है। एक दिन पहले यहां अजय राठौर नाम का बदमाश सड़क पर उत्पात कर दुकानदारों को धमका रहा था। इस दौरान उसने एक युवक के साथ मारपीट की। लोगों ने इस मामले में गांधी नगर थाने पर सूचना दी। यहां ड्यूटी कर रहे एसआई प्रहलादसिंह चौहान मौके पर पहुंचे। अजय को पकड़ने के दौरान उसने एसआई से काफी गाली-गलौज की। इतना ही नहीं वह मारपीट पर करने पर भी उतारू हो गया। वायरल वीडियो में एसआई प्रहलाद चौहान अपने पुलिसकर्मी साथी मनोज को बदमाश को पकड़ने के लिये आवाज लगाते दिख रहे हैं। लेकिन बदमाश सिपाही को मनोज भैया कहते हुए आगे नहीं आने की चेतावनी देने लगा और साथी एसआई की मदद नहीं की। इस दौरान गुंडे ने एसआई के हाथ में दांत से काट भी लिया।

 

अजय इसके बाद भी नहीं रुका। उसने एसआई प्रहलाद को खुलेआम धमकी दी। कहा वह जेल से छूटकर आएगा तो फिर देख लेगा। इस तरह से वह काफी देर तक धमकी देता रहा। अजय को बाहर निकालने के दौरान आखिर में सिपाही मनोज ने पकड़ा ओर एसआई के साथ थाने ले गए। यहां अजय पर अवैध वसूली और धमकाने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया। अजय पर पहले से अपराध दर्ज हैं। वह बीस दिन पहले ही जेल से छूट कर आया था। अजय नशा करने का आदी है। इलाके में कई बार दुकानदार ओर लोगों से अवैध वसूली कर चुका है

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!