26.3 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

सगाई तोड़ने से नाराज मंगेतर ने युवती से किया दुष्कर्म

Must read

ग्वालियर। ग्वालियर में सगाई तोड़ने से नाराज एक मंगेतर ने जिससे सगाई हुई थी उसी नाबालिग लड़की को पहले अपने प्यार के जाल में फंसाया और अपहरण क ले गया। इसके बाद तीन महीने तक अपने साथ रखा और कई बार शारीरिक संबंध बनाए हैं। तीन माह बाद पुलिस ने निवाड़ी टीकमगढ़ से नाबालिग को बरामद कर लिया है। हजीरा थाना पुलिस ने अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

पुलिस ने बताया की हजीरा स्थित गदाईपुरा से तीन माह पूर्व 17 वर्षीय किशोरी लापता हो गई थी। किशोरी के लापता होने के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई थी और सभी संभावित स्थानों पर उसकी तलाश कर रहे थे। सबसे बड़ी परेशानी यह थी कि परिजन ने ना तो किसी पर संदेह जताया था न ही किशोरी मोबाइल का इस्तेमाल करती थी, जिससे पता चल सके कि वह किससे बात करती थी। पुलिस इस मामले में जांच कर हताश हो गई थी। पर दो से ढाई महीने बाद पुलिस ने नए सिरे से जांच शुरू की तो पता लगा कि कुछ दिन पहले किशोरी टीकमगढ़ गई थी। इसका पता चलते ही पुलिस की एक टीम टीकमगढ़ पहुंची और वहां पर पड़ताल की तो पता चला कि कुछ माह पूर्व किशोरी की सगाई टीकमगढ़ में तय की थी और उसके बाद परिजन ने किसी बात पर रिश्ता तोड़ दिया था।

 

 

 

जब पुलिस को पता लगा कि किशोरी का रिश्ता टूट गया था तो पुलिस ने उस लड़के की तलाश की जिससे रिश्ता हो रहा था। पर वह भी घर से गायब मिला। जिसके बाद पुलिस का शक यकीन में बदल गया कि किशोरी के लापता होने के मामले में उसके पूर्व मंगेतर का ही हाथ है। जांच की तो पता चला कि वह निवाड़ी में है। इसका पता चलते ही पुलिस की एक टीम निवाड़ी पहुंची और दो दिन की तलाश के बाद किशोरी के पास जा पहुंची और पूर्व मंगेतर को हिरासत में लेकर उन्हें ग्वालियर ले आए। यहां पर किशोरी ने बताया कि उनकी सगाई हो गई थी और उनकी बातचीत होने लगी, इसी बीच परिजन ने रिश्ता तोड़ दिया। रिश्ता तोड़ने के बाद मंगेतर ने उसे मिलने बुलाया और निवाड़ी ले गया। यहां पर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर मंगेतर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!