27.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

जीजा ने नाबालिग साली को जान से मारने की धमकी देकर किया रेप

Must read

ग्वालियर। ग्वालियर में नाबालिग साली से जीजा ने जान से मारने की धमकी देकर रेप किया और उसका शोषण करने लगा। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के नवग्रह मंदिर के पास की है। घटना की शिकार पीड़िता जब शोषण से तंग आई तो परिजनों को घटना की जानकारी दी और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है, फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है। जिसकी तलाश के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

 

ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के आनंद नगर नवग्रह मंदिर के पास रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा ने शिकायत की है कि उसके घर के पास ही हरिओम गौड रहते हैं जो कि उसके दूर के रिश्ते में जीजा हैं। रिश्तेदारी होने के चलते वह अक्सर उनके घर पर आते थे और हंसी मजाक करते थे। जब वह घर पर अकेली होती तो वह उससे अश्लील हरकतें करने लगे। शर्म और बदनामी व रिश्ते के चलते उसने इसकी किसी से शिकायत नहीं की तो उनकी हरकतें बढ़ने लगी। नवंबर 2022 में जब वह अकेली थी तो भाई को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वह बदनाम हो जाएगी और उसके भाई को वह जान से मार देगा।

 

 

इसके बाद आरोपी उसे धमकाकर उसका शोषण करने लगा और शोषण से परेशान नाबालिग ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर आरोपी की जीजा के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है फिलहाल आरोपी अभी अपने घर से फरार बताया जा रहा है किसकी पुलिस तलाश कर रही है।

 

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!