24.2 C
Bhopal
Saturday, September 21, 2024

रामनवमी पर हुआ बड़ा हादसा, मंदिर में बनी बावड़ी की छत धंसने से 13 लोगों की मौत 

Must read

इंदौर। इंदौर में रामनवमी पर एक बड़ा हादसा हो गया। स्नेह नगर के पास पटेल नगर में श्री बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर पर बावड़ी की छत धंसने से 25 से अधिक लोग बावड़ी में जा गिरे। बावड़ी में गिरे लोगों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। हादसे के बाद भी काफी देर तक मौके पर फायर बिग्रेड, एंबुलेंस और 108  गाड़ियां नहीं पहुंची। कुछ लोगों को जैसे-तैसे बाहर निकाला गया। घटना के बाद गिरने वाले लोगों के परिजन बदहवास हैं। अब तक पांच लोगों को निकाला जा चुका है। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि 13 लोगों की मौत हो चुकी है।


अब तक पांच लोगों को बाहर निकाला। प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया। वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंच रहे हैं। पुलिस ने राहत कार्य शुरू कर दिए हैं। मंदिर से सभी श्रद्धालुओं को बाहर कर दिया गया है। एंबुलेंस भी पहुंच गई है। अब तक यह साफ नहीं हो सका है कि जो लोग बावड़ी में गिरे हैं, उनकी स्थिति कैसी है। उन्हें रस्सी से खींचकर बाहर निकालने का प्रयास भी किया जा रहा है।
हादसे की खबर मिलते ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने संज्ञान लेते हुए बचाव कार्य तेज करने के निर्देश दिए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस हादसे पर चिंता व्यक्त की है और सीएम शिवराज सिंह से फोन पर चर्चा की। घटना के बाद से ही महापौर पुष्यमित्र भार्गव, कलेक्टर इलियाराजा टी और पुलिस के कमिश्रर मकरंद देउस्कर मौजूद हैं। इसके बाद भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय और तुलसी सिलावट भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!