26.1 C
Bhopal
Saturday, September 21, 2024

किसान की ट्रेक्टर से कुचलकर हत्या, तीन सगे भाइयों पर दर्ज हुआ मामला   

Must read

गुना। जिले के जामनेर इलाके में तीन भाइयों ने मिलकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। परिजनों का कहना है कि उन्होंने उस पर पहले ट्रेक्टर चढ़ाया और फिर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। उसे इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गयी। परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने तीन सगे भाइयों पर हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

जामनेर थाना प्रभारी दिलीप राजपूत ने बताया कि इलाके के खेजरा गांव के रहने वाले प्रह्लाद सिंह राजपूत को घायल अवस्था में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गयी। उसके परिजनों ने कहा कि पास के ही गांव किशनगढ़ के रहने वाले दिलीप, गोपाल और रामसेवक मीना का खेत उनके खेत से लगा हुआ है। खेत में मवेशियों के जाने को लेकर पहले मुँहवाद हुआ था। बुधवार शाम को इन तीनों भाइयों ने मिलकर पहले प्रह्लाद पर ट्रेक्टर चढ़ाया और फिर उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हादसे में वह गंभीर घायल हो गया। उसे इलाज के लिए गुना लाये, जहां गुरुवार सुबह उसने दम तोड़ दिया।

 

गुरुवार सुबह पीएम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया गया। वे शव लेकर पीपलखेड़ी पहुँचे। यहां जंजाली-मधुसूदनगढ़ रोड पर परिजनों ने शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। किसी तरह परिवार वालों को समझाईश देकर जाम खुलवाया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि किशनगढ़ के रहने वाले दिलीप, गोपाल, रामसेवक पुत्र फूल सिंह मीणा के खिलाफ हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!