30.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

परिवार से विवाद के चलते युवती 300 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ी

Must read

आगर मालवा। आगर मालवा जिले में एक लड़की पारिवारिक विवाद के चलते करीब 300 फिट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गई। ग्राम निपानिया बैजनाथ में रात करीब नौ बजे से रात के करीब डेढ़ बजे तक फिल्मी स्टाइल में यह घटनाक्रम चलता रहा। जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची एसडीओपी मोनिका सिंह, थाना प्रभारी व एसडीआरएफ की टीम ने समझाइश देकर बमुश्किल लड़की को टावर पर से नीचे उतारा। टावर से नीचे उतारते समय बेहोश हुई लड़की को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।

 

आगर एसडीओपी मोनिका सिंह के अनुसार कोतवाली पुलिस को सुचना मिली थी कि ग्राम निपानिया बैजनाथ में करीब 15 वर्षीय एक लड़की पारिवारिक विवाद के चलते मोबाइल टावर पर चढ़ गई है। सूचना पर टीम के साथ मौके पर पहुंचकर लड़की से माइक पर एसडीओपी द्वारा लगातार बातचीत कर समझाइश दी गई। इस दौरान वह बार बार टावर पर से कूदकर जान देने की धमकी देती रही। लड़की से बातचीत के अनुसार कुछ समय पहले उसकी कजिन बहन से उसका झगड़ा हुआ था, जिसमें उसे न्याय नहीं मिलने की बात से नाराज होकर वह टावर पर चढ़ी थी। लड़की को काफी देर तक माइक से बातचीत कर समझाइश दी गई। ऊँचाई पर चढ़ने के कारण उतारते समय वह बेहोश हो गई, जिसे बड़ी मशक्कत कर नीचे उतारा गया। लड़की करीब चार घण्टे से अधिक समय तक टावर पर चढ़ी रही। बेहोश हालत में उसे जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उसका इलाज जारी है।

 

एसडीओपी के अनुसार लड़की की काउंसलिंग की जाएगी ताकि उसके मन में बैठी बात को दूर किया जा सके। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर इक्ट्ठा हो गए थे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!