22 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

प्रवीण तोगड़िया बोले- बाबा महाकाल के दर्शन पर शुल्क लेना महापाप

Must read

उज्जैन। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा, मैं आप सभी को चेतावनी देना चाहता हूं कि अगर मुसलमानों की बढ़ती जनसंख्या पर रोक नहीं लगी तो 50 साल में उनकी सभी सम्पत्तियों पर मुसलमानों का राज होगा। सरकार को जनसंख्या नियंत्रण कानून, एंटी लव जिहाद कानून और घुसपैठियों को भारत से भगाने का कानून बनाना बहुत जरूरी हो गया है। यह बात अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया ने उज्जैन में आयोजित विशाल हिंदू सम्मेलन के दौरान कही।

 

त्रिशूल दीक्षांत समारोह एवं विशाल हिंदू सम्मेलन के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के नाम पर लिए जा रहे शुल्क पर कड़ा विरोध जताया। साथ ही कहा कि अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल ने इस मामले में मेमोरेंडम दिया है, जिस पर हमारा स्पष्ट मत है कि भगवान के दर्शन के लिए कोई टैक्स शुल्क नहीं लिया जाना चाहिए। भगवान के दर्शन के नाम पर यदि कोई टैक्स वसूला जाता है तो यह महापाप है। यही हमारा स्पष्ट मंतव्य भी है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मैं जनसंख्या नियंत्रण कानून बनवाने के लिए प्रयासरत हूं। 18 साल में यह कानून नहीं बना, इसके जवाब में डॉ प्रवीण तोगड़िया ने बताया कि अब प्रवीण तोगड़िया इस कानून को बनाने के लिए निकला है और इसे बनवाकर रहेगा।

 

 

डॉ प्रवीण तोगड़िया ने केरला स्टोरी पर नाराजगी जताते हुए कहा कि देश में हिंदुओं की बहन बेटी सुरक्षित नहीं हैं, जिसका डॉक्यूमेंट केरला स्टोरी है। केरला स्टोरी गौरव की बात नहीं बल्कि चुल्लू भर पानी में डूबने की बात है। केरला स्टोरी दिखाने की जगह हमें हिंदू बेटियों को लव जिहाद से बचाना चाहिए और सरकार को एंटी लव जिहाद कानून बनाना चाहिए।

 

राजनीति का देश में हिंदूकरण हो गया है। सभी पार्टियां हिंदुओं की ओर सोच रही हैं। ममता बनर्जी चंडी पाठ कर रही हैं। केजरीवाल नोटों पर लक्ष्मी जी, भूपेश बघेल राम वनगमन पथ और शिवराज सिंह चौहान राम वनगमन पर ध्यान दे रहे हैं। देश की राजनीति का हिंदूकरण होना अच्छी बात है, लेकिन जो दल हिंदुओं की स्वास्थ्य, रोजगार, सुरक्षा की ओर ध्यान देगा, उससे ही अब सत्ता का लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि हिंदुओं की सुरक्षा जिस पार्टी को नहीं होगी। देश में ऐसी पार्टियों को हिंदुओं की नाराजगी का सामना भी करना पड़ेगा। कर्नाटक में भाजपा की हार पर डॉ तोगड़िया ने कहा कि सभी भाई चतुर हैं, उन्हें पता है कि झटका आखिर कहां से लगा है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!