22.8 C
Bhopal
Sunday, September 8, 2024

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल में गंदा काम करते दो युवतियां पकड़ी 

Must read

सतना। सतना जिले की धार्मिक नगरी चित्रकूट के एक होटल में सेक्स रैकेट पकड़ा गया है। होटल में देह व्यापार चल रहा था। पुलिस ने यहां से दो युवतियों को हिरासत में लिया है। जानकारी के मुताबिक चित्रकूट के होटल राम दरबार में छापामारी कर चित्रकूट थाना पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस होटल में देह व्यापार चलते हुए पाया गया है। पुलिस ने दो युवतियों को हिरासत में लिया है, जबकि युवक फरार होने में कामयाब हो गए। पकड़ी गई दोनों युवतियां मध्यप्रदेश के बाहर अन्य प्रांत की रहने वाली बताई जा रही हैं। पुलिस को इस होटल में पिछले काफी समय से देह व्यापार और अन्य अनैतिक कारोबार चलाए जाने की शिकायतें मिल रही थीं। बुधवार को पुलिस ने प्लानिंग कर होटल में रेड डाली। इसके लिए पुलिसकर्मी को ग्राहक बना कर डीलिंग कराई गई। सब कुछ तय हो जाने के बाद ग्राहक बने पुलिसकर्मी को होटल में भेज कर पुलिस टीम ने दबिश दी। जहां दो युवतियां और दो युवक पहले से मौजूद थे, उन्हें आपत्तिजनक हालत में पाया गया।

 

 

बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल की दो युवतियां होटल राम दरबार में ही रहती थीं। इनके पास तक कस्टमर लाने के लिए एजेंट लगे थे। पुलिस ने यहां एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर 15 सौ रुपये में सौदा तय कराया और सिविल यूनिफॉर्म में आरक्षक को होटल में भेजा गया। उसके पहुंचने के कुछ समय बाद ही पुलिस पार्टी ने दबिश दे दी। एसडीओपी चित्रकूट आशीष जैन ने कार्रवाई की पुष्टि करते हुए बताया कि यह होटल सतीश जैन का है। होटल में देह व्यापार का अड्डा संचालित किए जाने के मामले में उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है। पकड़ी गई युवतियों से भी पूछताछ की जा रही है।

 

 

बता दें, 16 मई को सतना की सिविल लाइन थाना पुलिस ने शहर के उमरी में संचालित बुद्धा स्पा सेंटर में भी दबिश दे कर देह व्यापार का मामला पकड़ा था। बुद्धा स्पा सेंटर से पश्चिम बंगाल, सिक्किम और नागौद की तीन युवतियों को पकड़ा गया था।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!