22 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

BJP के ये मंत्री बोलो- कांग्रेस सत्ता चाहिए देश से कोई मतलब नहीं

Must read

खरगोन। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा एक महीने के लिए पूरे देश में संपर्क से समर्थन अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के अंतर्गत गुरुवार को केंद्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय के राज्यमंत्री रामेश्वर तेली मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह पहुंचे थे। जहां उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां तो गिनाई ही, इसी के साथ ही कांग्रेस पर भी आरोप लगाकर कहा कि कांग्रेस को कहीं-कहीं झूठ बोलकर सत्ता मिल जा रही है। हमें ऐसे झूठ बोलकर मिली सत्ता नहीं चाहिए।

 

आपको बता दें कि इस संपर्क से समर्थन अभियान में भाजपा के वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर युवाओं, हितग्राहियों, बुद्धजीवियों के साथ ही मीडिया से चर्चा कर अपनी पार्टी की सरकार का विगत नौ साल का रिपोर्ट कार्ड भी जनता के सामने रख रहे हैं। इस दौरान केंद्रीय मंत्री के साथ भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री रोहित चहल, खंडवा लोकसभा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल एवं क्षेत्रीय विधायक सचिन बिरला भी साथ थे।

 

मीडिया ने जब मंत्री से देश में पेट्रोल-डीजल एवं गैस के बढ़ते दामों सहित मप्र में कांग्रेस द्वारा 500 रुपये में सिलेंडर देने की बात पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस को तो सत्ता चाहिए, देश भले ही जह्न्नुम में जाए। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए मंत्री ने कहा कि ऐसी सरकार से उन्होंने पहले भी शासन किये हैं, उनके करप्शन के बारे में बोले तो समय एक घंटा लगेगा बोलने में ही। उन्होंने अपनी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि हम देश बेचनी वाली सरकार नहीं हैं। हम देश को संभालने और आगे ले जाने वाली सरकार हैं। महंगे तेल और गैस के मुद्दे पर सरकार का बचाव करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, अगर आपके पास तेल नहीं है, गैस नहीं है और हम सस्ते में देंगे तो देश कहा जाएगा।

 

तेल के महंगे दामों को लेकर बड़वाह पहुंचे पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस राज्यमंत्री रामेश्वर तेली ने कहा कि हम 83 फीसदी तेल एयर 50 फीसदी गैस बाहर से लाते हैं। जब इंटरनेशनल मार्किट में तेल के दाम बढ़ते हैं तो देश की तीन बड़ी तेल कंपनियां मिलकर विचार करती हैं कि तेल के दाम बढ़ना चाहिए या घटना चाहिए। इसी तरह से हम बाजार पर ही निर्भर करते हैं। इसी के साथ कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि कोई पार्टी कहे कि हम सस्ता में देंगे तो मतलब देश को बेचना है। इसीलिए हम देश चला रहे हैं और सुसाशन देने की कोशिश कर रहे हैं।

 

बीजेपी के मंत्री ने कहा कि वे भी चाहते हैं कि हर एक चीज का दाम घटे, लेकिन बोलने और करने में फर्क है, आज बहुत आसान है बोलना। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस को इसी तरह से झूठ बोलकर कहीं कहीं सत्ता मिल गयी है इसलिए वो चाहते हैं कि इस तरह झूठ बोलें और उन्हें सत्ता मिल जाये। मंत्री ने कहा कि हमें ऐसी सत्ता नहीं चाहिए, जो सही बात है उसको हम जनता के बीच रखें, उसी को लेके चले हम, यही हम चाहते हैं।

 

हिमाचल के बाद कर्नाटक के नतीजो को देखते हुए मध्यप्रदेश में क्या भाजपा नेतृत्व परिवर्तन कर रही है? इसे लेकर केन्द्रीय मंत्री बोले कि वे पार्टी के बहुत बड़े नेता नहीं हैं। लेकिन हिमाचल हो या कर्नाटक हो इसको लेकर अभी पार्टी में मंथन चल रहा है। मध्यप्रदेश में क्या रणनीति रहेगी, इसे लेकर आप लोगों को जल्द पता चलेगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!