23.1 C
Bhopal
Saturday, September 21, 2024

दिग्विजय सिंह के 6 साल के पोते ने दिया ये भाषण, लोग रहे गए आश्चर्यचकित

Must read

भोपाल। एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के 6 साल के पोते सहस्त्रजय सिंह का एक भाषण सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। गुना की राघौगढ़ सीट से विधायक जयवर्द्धन सिंह के बेटे सहस्त्रजय सिंह की स्पीच का वीडियो दिग्विजय सिंह ने खुद ट्वीट किया है। पोते के भाषण का वीडियो ट्वीट कर दिग्विजय ने लिखा- मेरा पोता सहस्रजय लगता है पिता व दादा से भी आगे निकल गया!! इस उम्र में हमने कभी भाषण देने का सोचा भी नहीं था। हे प्रभु नज़र ना लगे।

 

 

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की तीसरी पीढ़ी यानि राघौगढ विधायक जयवर्धन सिंह के पुत्र सहस्त्रजय सिंह जिनकी उम्र अभी महज 6 वर्ष है राजनीति का ककहरा सीखने उतरते दिख रहे हैं। छोटी सी उम्र में माईक पकड़ कर भाषण देना वहां मौजूद जनता को आश्चर्य में भर गया। राघौगढ में कायस्थ समाज द्वारा आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में जब नन्हें बालक सहस्त्रजय ने भाषण दिया तो वहां मौजूद जनता आश्चर्यचकित रह गई। सहस्त्रजय ने संबोधन में कहा कि मैं पहला केवट समाज के मंदिर में आया था जहां भाषण दिया था लेकिन यह मेरा पहला भाषण ही कहा जाएगा मेरे दाता के बिना। मैं आज दो कार्यक्रम में जाउंगा। एक तो यहां और दूसरे कार्यक्रम में शाम 5 बजे जाउंगा। चित्रगुप्त मंदिर में आया मुझे बहुत सारे लोग मिले सब ने मुझे मालाएं पहनाईं। थोड़े मेरे से बड़े मिले थोड़े मेरे से छोटे मिले बोलो राघौजी महाराज की जय। बोलो सभी संतो की जय बोलो बागेश्वर धाम की जय

 

 

 

आपको बात दें राघौगढ़ के कांग्रेस विधायक जयवर्द्धन सिंह अपने क्षेत्र में नहीं हैं। जयवर्धन सिंह प्रियंका गांधी के कार्यक्रम में शामिल होने जबलपुर गए हैं। ऐसे में चित्रगुप्त मंदिर में कायस्थ समाज के कार्यक्रम का बुलावा आया तो 6 साल के सहस्त्रजय अकेले ही पहुंच गए। इतनी कम उम्र में भाषण से कहा जा सकता है कि सहस्त्रजय अभी से राजनीति की डगर पर चलना शुरू कर चुके हैं। वे दिग्विजय सिंह की तीसरी पीढ़ी के रुप में राजनेतिक दांव-पेंच सीखने लगे हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!