23.1 C
Bhopal
Saturday, September 21, 2024

पीएम के आने से पहले सीएम शिवराज ने तैयारियों का किया निरीक्षण

Must read

शह़डोल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 27 जून को शहडोल दौरा है। यहां वे आदिवासियों से भी मिलेंगे और लगभग दो से तीन घंटे रुकेंगे। इसे लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। इन्हीं तैयारियों का निरीक्षण करने आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शहडोल पहुंचे। उन्होंने यहां अधिकारियों से दो टूक कहा कि ठीक से तैयारी करो क्योकि यहां पानी भी आएगा और पीएम भी आएंगे, यहां जनता भी आएगी और भाजपा भी आएगी।

 

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दोपहर 12:05 बजे भोपाल एयरपोर्ट से जबलपुर पहुंचे। दोपहर 12:45 बजे डुमना एयरपोर्ट जबलपुर से हेलीकाप्टर से 1:25 बजे शहडोल हेलीपैड पहुंचे। पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर सीएम शिवराज ने अधिकारियों के साथ बैठक की है। वे प्रधानमंत्री की होने वाली सभास्थल पहुंचे। सभा स्थल पर बनाए गए मंच का निरीक्षण किया और फिर वे प्रधानमंत्री के ग्रीन हाउस का निरीक्षण किया। इसके साथ ही रानी दुर्गावती की प्रतिमा का निरीक्षण किया जिसका अनावरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे।

 

 

शहडोल पहुंचे मुख्यमंत्री सभा स्थल लालपुर में अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों से बातचीत भी की और तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर किसी भी प्रकार की कमी और कोताही न हो इसके निर्देश भी दिए हैं। इसके बाद वे पकरिया गांव भी गए और आदिवासियों से चर्चा भी की।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!