26.3 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

ये ई रिक्शा वाले विधायक ऑटो से करते हैं क्षेत्र का दौरा

Must read

रायपुर। संसदीय सचिव और विधायक विकास उपाध्याय अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों ई-रिक्शा वाले विधायक के रूप में उनकी चर्चा हो रही है। पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मुलाकात करने के लिए विधायक उपाध्याय ने एक ई-रिक्शा फाइनेंस कराया है। वे आटो से ही विधानसभा क्षेत्र में घुमकर लोगाें की समस्याएं सुनते हैं। वे स्वयं आटो चलाते हैं।

विधानसभा क्षेत्र भ्रमण करने के दौरान रास्ते में जरूरतमंद लोगों को बैठाकर उनके घर तक भी पहुंचाते हैं। ई-रिक्शा आटो में सवार विधायक की तस्वीर को प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इंटरनेट मीडिया पर साझा की है, जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

विधायक विकास उपाध्याय का कहना है कि इससे लोगों से बातचीत करना आसान हो जाता है। गाड़ियों से पहुंचने पर लोग पास आकर समस्या बताने में असहज महसूस करते हैं। वह जल्द कनेक्ट नहीं हो पाते हैं। लोगों की समस्याएं सुननी है तो सामान्य व्यक्ति की तरह जाना अच्छा रहता है।

आमजनों के साथ रहकर ही उनके दुख दर्द और खुशी को समझा जा सकता है। बताते चलें कि राजधानी के उत्तर विधानसभा से विधायक और छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड के अध्यक्ष कुलदीप जुनेजा एक्टिवा वाले विधायक के नाम से मशहूर हैं।

 

कोरोना काल के दौरान भी संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ई-रिक्शा में सवार होकर बुजुर्गों, 18 से 44 वर्ष के युवाओं से टीकाकरण कराने की अपील करते हुए सड़कों पर नजर आए थे। उस दौरान उन्होंने लोगों से सवाल भी किए थे कि टीकाकरण करवाए या नहीं। नहीं करवाए तो टीकाकरण केंद्र में जाकर जरुर करवाएं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!