30.1 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

पूर्व विधायक ने जिला पंचायत अध्यक्ष को दी ये धमकी

Must read

गुना। विधानसभा चुनाव से पहले BJP संगठन रूठों को मनाने के लिए जितनी मेहनत कर रही है, उस पूरी मेहनत को बीजेपी के ही कार्यकर्ता पदाधिकारी पलीता लगाते नजर आ हरे हैं। पार्टी में अंतर्कलह थमने का नाम नहीं ले रही है। एक के बाद एक बीजेपी नेता पार्टी के लिए मुसीबत खड़ी कर रहे हैं। जिला पंचायत अध्यक्ष व भाजपा नेता अरविंद धाकड़ को धमकाने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भाजपा की पूर्व विधायक ममता मीना धमकाते हुए नजर आ रही हैं।

 

 

जिला पंचायत में बैठक के दौरान सदस्यों ने अपने अपने क्षेत्रों में होने वाले विकास कार्यों के प्रस्ताव पटल पर रखे। बैठक खत्म होने वाली थी ठीक उसी वक्त पूर्व विधायक व जिला पंचायत सदस्य ममता मीना व उनके पति रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी रघुवीर सिंह मीना भी सभागार में पहुंच गए। ममता मीना ने वार्ड क्रमांक 18 व रघुवीर सिंह मीना ने वार्ड क्रमांक 16 में निर्माण कार्यों के प्रस्ताव रखे। 25-25 लाख रुपये के विकास कार्यों के प्रस्ताव सदन में रखे गए थे। लेकिन सदन की कार्रवाई के वक्त ममता मीना मौजूद नहीं थीं।

 

जिला पंचायत अध्यक्ष अरविंद धाकड़ ने बयान देते हुए कहा कि उन्हें खुलेआम धमकी दी गई। ईस तरह की बयानबाजी ममता मीना को शोभा नहीं देती।क्षेत्र की जनता ने चुना तब जाकर जिला पंचायत अध्यक्ष बना हूं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!