26.3 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

पाकिस्तान में निकाह करने वाली अंजू MP के इस जिले की निकली

Must read

ग्वालियर। पाकिस्तान की सीमा हैदर के चार बच्चाें के साथ भारत आकर सचिन मीणा से शादी करने का मामला अभी चल ही रहा था कि अब भारत की अंजू के पाकिस्तान जाकर निकाह करने का मामला सामने आ गया है। अंजू के पति अरविंद के मुताबिक अंजू का मायका ग्वालियर में है और ग्वालियर से ही उसकी शादी अरविंद से हुई थी और वह भिवाड़ी उसके साथ आ गई थी।

 

अंजू के पति अरविंद ने मीडिया को बताया है कि अंजू के स्वजन व उसाका परिवार मूल रूप से गांव खरपुरा, थाना रसड़ा जिला बलिया (यूपी) का रहने वाला है, पत्नी ग्वालियर (मध्य प्रदेश) की रहने वाली है। दोनों की शादी 2007 में हुई थी, अरविंद क्रिश्चियन है जबकि अंजू हिंदू थी। अंजू ने शादी के बाद अपना धर्म परिवर्तन कर लिया था। अरविंद ने बताया कि अंजू 15 साल की बेटी व छह साल के लड़के को उसके पास छोड़कर गई है। उसने बताया कि अंजू से कोई मनमुटाव नहीं, वापस लौटकर उसके साथ रहना चाहती है तो वह खुद से अलग नहीं करेगा।

 

ग्वालियर स्थति मायके में एंजेंसियां कर सकती है जांच जिस तरह से अंजू के ग्वालियर होने की बात सामने आई हैं। उसके बाद ग्वालियर पुलिस सहित अन्य जांच एजेंसियों के भी कान खड़े हो गए हैं। अब एजेंसिया अंजू के स्वजनों को तलाश रही हैं और वे ग्वालियर में कहां पर रहते हैं और क्या करते हैं पता लगाने में लगी हैं। हालांकि अभीा तक पुलिस या किसी अन्य जांच एजेंसी से कोई जानकारी नहीं मिली है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!