26.1 C
Bhopal
Thursday, September 19, 2024

अमित शाह के दौरे को लेकर हर विधानसभा से 5 हजार भीड़ को जुटाने का लक्ष्य

Must read

भोपाल। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के इंदौर दौरे के लिए भाजपा ने अपने बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को सक्रिय कर दिया है। रविवार को होने वाले इस आयोजन में सिर्फ दो दिन बचे हैं और संगठन स्तर के नेताओं से लेकर जमीनी कार्यकर्ताओं तक को इसमें जिम्मेदारियां दे दी गई हैं।

 

इंदौर जिले की सभी नौ विधानसभाओं के संचालक और मंडल अध्यक्षों को अपनी विधानसभा से कम से कम पांच हजार कार्यकर्ता लाने का लक्ष्य दिया गया है। सभी विधानसभा के प्रत्येक


Image médicale pour illustrer un article sur la santé

Médical

Texte additionnel sur le thème de la médecine

बूथ से 15 कार्यकर्ताओं को सम्मेलन तक लाया जाएगा। सभी के लिए बसों और खाने पीने की व्यवस्था की जाएगी।

 

नगर भाजपा और ग्रामीण भाजपा के पदाधिकारी भी इसकी तैयारी में जुट चुके हैं। भाजपा कार्यालय में हुई बैठक में पार्षद, जनपद और जिला पंचायत सदस्य, नगर परिषद सदस्यों के अलावा विधानसभा संचालक और मंडल अध्यक्षों को कार्यकर्ताओं को सम्मेलन तक लाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके लिए कार्यकर्ताओं की सूची तैयार कर कार्यक्रम तक लाने के लिए बैठक का दौर शुरू हो चुका है।

 

भाजपा भी शाह के दौरे से अपने बूथ कार्यकर्ताओं को सक्रिय करेगी, क्योंकि भाजपा में चुनाव जीतने का दारोमदार बूथ कार्यकर्ताओं पर ही होता है। इसलिए इंदौर संभाग के पुराने सक्रिय बूथ कार्यकर्ताओं को फिर से एक्टिव किया जाएगा। इन कार्यकर्ताओं की सूची बनाकर जल्द ही इनके साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता बैठक कर इनकी बात सुनेंगे और इनकी समस्याओं को भी दूर करेंगे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!