28.8 C
Bhopal
Friday, September 20, 2024

पूर्व नेता प्रतिपक्ष डा. गोविंद सिंह का ऐलान, अब नहीं लड़ेंगे चुनाव

Must read

भिंड। एमपी के पूर्व नेता प्रतिपक्ष व लहार से पूर्व विधायक डा. गोविंद सिंह ने अब विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने का एलान कर डाला है। लहार के फार्मेसी कालेज में आयोजित आभार सभा में सिंह ने कहा कि क्षेत्र के लोग निराश नहीं हों। जब तक हम हैं तब तक दिन-रात आपकी सेवा में खड़े रहेंगे। क्षेत्र की जनता को कभी पीठ नहीं दिखाऊंगा।

कांग्रेस नेता डा. गोविंद सिंह ने कहा कि जनता पर होने वाले अन्याय के खिलाफ पूरी ताकत से संघर्ष करूंगा और पूरा साथ दूंगा। लहार की जनता ने मुझे 33 साल तक विधायक बनाया। जनता के प्यार की वजह से तीन-तीन विभागों का मंत्री रहा और मप्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भी रहे। इससे अधिक मुझे कुछ नहीं चाहिए, अब विधायकी का चुनाव भी नहीं लडूंगा।

कांग्रेस नेता डा. गोविंद सिंह ने अपनी हार के लिए ईवीएम को जिम्मेदार बताया। डा. सिंह ने कहा कि अब विधायक बनकर नहीं बल्कि वर्ष 1980 वाला गोविंद सिंह बनकर जनता के ऊपर होने वाले अत्याचार के खिलाफ सड़क पर उतर कर आंदोलन करूंगा। कार्यकर्ताओं को कभी भी हताश और मायूस नही होने दूंगा। डा. सिंह ने कहा कि आप लोग अपने बीच से जिस नेता को चुनकर आगे लाएंगे हम भी उसी के साथ काम करेंगे।

कांग्रेस नेता डा. गोविंद सिंह ने कहा कि अब मुझे भी विश्वास हो गया है, कि मशीनों में गड़बड़ी करके चुनाव जीते जा रहे हैं। क्योंकि जब सभी कह रहे थे कि भाजपा गई और कांग्रेस की सरकार आएगी, तब गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि 160 से ज्यादा सीट आएगी। और 163 सीटें आई, मतलब साफ है कि मशीनों में गड़बड़ी करके ही चुनाव जीते जा रहे


Tumeur de la prostate : pronostic en fonction du stade, du grade et du risque

Tumeur de la prostate : pronostic en fonction du stade, du grade et du risque

हैं।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!