29.1 C
Bhopal
Saturday, September 21, 2024

वीडी शर्मा का वीडियो हुआ वायरल,  तो ये बोले BJP प्रदेश अध्यक्ष

Must read

भोपाल। फेसबुक एवं इंस्टाग्राम पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का कूटरचित वीडियो वायरल किए जाने के मामले में भारतीय जनता पार्टी ने पुलिस कमिश्नर भोपाल से शिकायत की है। शिकायत में कहा गया है कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शर्मा का एक कूटरचित वीडियो फेसबुक एवं इंस्टाग्राम पर प्रसारित किया जा रहा है।

 

इस कूटरचित वीडियो के माध्यम से भाजपा के वरिष्ठ नेताओं व सरकार की छवि खराब करने काम किया गया है। साथ ही समाज के विभिन्न वर्गों, माताओं-बहनों, युवाओं, छात्रों और किसानों को भ्रमित कर भड़काने का प्रयास किया गया है। भाजपा विधि प्रकोष्ठ के सह संयोजक अशोक विश्वकर्मा ने शिकायत के साथ वह आइडी भी पुलिस को सौंपी हैं, जिससे उक्त कूटरचित वीडियो प्रसारित किया गया है। उन्होंने कूटरचित वीडियो प्रसारित करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 

भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक व पूर्व सांसद राकेश सिंह ने मंगलवार को प्रदेश कार्यालय पहुंचकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा से सौजन्य भेंट की एवं विधानसभा चुनाव में मिली प्रचंड विजय के लिए बधाई दी। वहीं दोनों नेताओं के बीच लोकसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

error: Content is protected !!